कानपुर। शाहरुख खान स्टारर फिल्म 'कुछ-कुछ होता है' के 20 साल पूरे होने पर इस मौके को सेलीब्रेट करने के लिए फिल्म मेकर्स ने एक ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया। पार्टी में शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी के अलावा फिल्म की छोटी से छोटी कास्ट मौजूद रही। इसके अलावा वहां अभिषेक बच्च्न बहन श्नेता नंदा के साथ नजर आए। ट्विंकल खन्ना, वरुण धवन, आलिया भट्ट, करीना कपूर, जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर भी इस सेलीब्रेशन का हिस्सा बने। चंकी पांडेय की बेटी अनन्या पांडेय और सिद्धार्थ मल्होत्रा भी इस फंग्शन में शामिल हुए। हालांकि इस दौरान जाह्नवी और ईशान ने स्टेज पर जो किया वो देखने सीन वाला था जिसे कभी भुलाया नहीं जा सकता।
कुछ-कुछ होता है की 20वीं सालगिरह पर इन सितारों ने दी दस्तक,जाह्नवी-ईशान ने मंच पर कर दी ये हरकत
जाह्नवी-ईशान ने ये सीन किया कॉपी
जाह्नवी और ईशान ने 'कुछ-कुछ होता है' के 20 साल पूरे होने की खुशी में मंच पर फिल्म के सिग्नेचर सीन से शुरुआत की। जाह्नवी-ईशान ने राहुल-अंजली के उस सीन को फिर से फैंस के सामने रीक्रीएट कर दिया जो दोनों अकसर मिलने पर किया करते थे। जाह्नवी-ईशान ने सेलीब्रेशन शुरु होने पर सबसे पहले फिल्म का ये सिग्नेचर सीन रीक्रीएट किया। इस दौरान जाह्नवी ने लेमन येलो कलर का गाउन पहना था तो ईशान ने ग्रे-क्रीम कॉम्बिनेशन में शूट पहना हुआ था। दोनों साथ में काफी क्यूट दिख रहे थे। मालूम हो कि दोनों की कुछ महीने पहले ही रिलीज हुई फिल्म 'धड़क' ने अपनी कमाई से बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी थी।   
कुछ-कुछ होता है की 20वीं सालगिरह पर इन सितारों ने दी दस्तक,जाह्नवी-ईशान ने मंच पर कर दी ये हरकत

अब अपने ड्रीम प्रोजेक्ट की तैयारी में हैं बिजी
करण जौहर का ड्रीम प्रोजेक्ट उनकी फिल्म 'तख्त' है। फिल्म में करीना, आलिया और रणवीर सिंह के रोल को लेकर कहा जा रहा है कि करीना रणवीर की बहन के किरदार में होगीं तो आलिया उनकी प्रेमिका की भूमिका में नजर आएंगी। मुगल काल में सत्ता के लालच में साशकों के बीच की सियासत ही फिल्म की कहानी है। इस फिल्म में सभी मुख्य कलाकारों में सबसे जूनियर जाह्नवी कपूर ही हैं। खबर है कि विक्की कौशल फिल्म में औरंगजेब की भूमिका निभाएंगे और जाह्ववी औरंगजेब की पत्नी का। फिल्म के नाम से ही पता लग रहा है कि इसमें मुगल काल की सत्ता को पाने की सियासत के बारे में दिखाया जाएगा।
कुछ-कुछ होता है की 20वीं सालगिरह पर इन सितारों ने दी दस्तक,जाह्नवी-ईशान ने मंच पर कर दी ये हरकत

'कुछ-कुछ होता है' के 20 साल हुए पूरे, फिल्म से जुडे़ ये इंनट्रेस्टिंग फैक्स शर्तिया नहीं जानते होंगे आप


'जीरो' के ट्रेलर का काउंनडाउन शुरू, रिलीज के मौके पर शाहरुख को मिलेगी ये दोहरी खुशी

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk