कानपुर। आज साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन अपना 58वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर उनकी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' से जुडी़ कुछ खास बातें जानते हैं। फिल्म में अब तक सिर्फ आलिया और रणबीर ही लीड रोल के लिए जाने जा रहे हैं पर इसमें नागार्जुन का भी अहम रोल है। आयान मुखर्जी की इस फिल्म की शूटिंग बुल्गारिया में हुई है। मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक नागार्जुन इस फिल्म में एक बेहद खास रोल में नजर आएंगे। फिल्म के निर्देशक आयान मुखर्जी ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। वहीं करण जौहर ने बताया कि 'ब्रह्मास्त्र' की स्पेशल टीम अब बडी़ होने जा रही है क्योंकि इसमें नागार्जुन भी शामिल होने जा रहे हैं।
आलिया-रणबीर के रिश्ते को छोडि़ए,यहां जानिए ब्रह्मास्त्र में तीसरे स्टार नागार्जुन से जुडी़ ये दिलचस्प बात
दो भागों में बन रही फिल्म
अमूमन किसी फिल्म के सीक्वल के लिए डायरेक्टर्स पहले से सोच कर नहीं रखते। दर्शकों को फिल्म पसंद आती है तो अपने-आप ही उसका सीक्वल बनाने का फैसला ले लिया जाता है पर इस फिल्म को दो भागों में रिलीज किया जाएगा ये पहले से ही डिसाइडेड है। कहा जा रहा है कि फिल्म 15 अगस्त, 2019 को रिलीज होगी। इस दिन सिर्फ फिल्म का फर्स्ट पार्ट ही सामने आएगा वहीं इसके दूसरे पार्ट के रिलीज की अब तक कोई घोषणा नहीं कि गई है। मालूम हो कि फिल्म में नागार्जुन के अलावा आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।
आलिया-रणबीर के रिश्ते को छोडि़ए,यहां जानिए ब्रह्मास्त्र में तीसरे स्टार नागार्जुन से जुडी़ ये दिलचस्प बात
करण ने किया नागार्जुन के रोल का खुलासा
करण जौहर ने नागार्जुन को टैग कर ट्वीट करते हुए उनके रोल का फैंस के सामने खुलासा किया। करण ने ट्वीट कर लिखा, 'हम बहुत सौभाग्यशाली महसूस कर रहे हैं और उत्सुक भी हैं कि नागार्जुन फिल्म में एक स्पेशल रोल करते नजर आएंगे। आयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर लीड रोल में हैं। नागार्जुन का रोल भले ही छोटा सा हो पर इम्पैक्टफुल होगा... आपका शुक्रिया और आपको ढेर सारा प्यार।'
आलिया-रणबीर के रिश्ते को छोडि़ए,यहां जानिए ब्रह्मास्त्र में तीसरे स्टार नागार्जुन से जुडी़ ये दिलचस्प बात

तस्वीरें : टाइगर गर्लफ्रेंड दिशा संग फिर हुए लंच डेट पर स्पॉट, भीड़ हो गई बेकाबू और फिर...


'गोल्ड' पहुंची 100 करोड़ के पार, 'हैप्पी' ने इतनी कमाई कर बनाई बॉक्स ऑफिस पर तेज रफ्तार

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk