कानपुर। बॉलीवुड में 'सरबजीत', 'हाईवे', 'सुल्तान' और 'लाल रंग' जैसी फिल्मों की सौगात दे चुके एक्टर रणदीप हुड्डा आज अपना 41वां जन्मदिन मना रहे हैं। फिल्म जगत में आने से पहल इस एक्टर ने बहुत से अलग-अलग काम किए हैं। बी टाउन को बेहतरीन अभिनय से अपना बनाने वाले कलाकार रणदीप हुड्डा का मानना है कि अभी तक उन्होंने फिल्मों में जितने भी रोल किए हैं वो परफेक्ट नहीं हैं। उनके मुताबिक उन्होंने अब तक ढंग की एक्टिंग वाली कोई फिल्म नहीं की है और उनका बेस्ट रोल फैंस को देखना अभी बाकी है। इन बातों को दिमाग में रख कर एक्टर ने नसीरुद्दीन शाह से अभिनय से जुडे़ कुछ गुर भी सीखे।
जब रणदीप हु्ड्डा तीन-चार साल तक बिना काम बैठे रहे घर पर,तब भगवान बन जिंदगी में आए ये
जब नसीरुद्दीन बने रणदीप के भगवान

रणदीप हुड्डा अपने करियर में हमेशा प्लान करके के ही आगे बढे़ हैं और अब भी वही करना चाहते हैं। पीटीआई को दिए एक इंटरव्यू के मुताबिक रणदीप ने कहा, 'मैं जबसे बॉलीवुड में फिल्में करता हूं इतना व्यस्त रहने लगा हूं कि अपने लिए एक ब्रेक तक नहीं ढूंढ़ पा रहा था पर फिर मुझे एक साथ तीन साल का ब्रेक मिल गया। ये ब्रेक इस वजह से नहीं मिला की मेरे पास काम नहीं था या फिल्में नहीं थीं बल्कि इस वजह से ब्रेक मिला क्योंकि क्वालिटी वर्क की कमी थी। एक बार मुझसे नसीरुद्दीन शाह ने कहा था कि मैं अपने करियर में एक चीज बहुत गलत कर रहा हूं और वो है हर चीज प्लान करके आगे बढ़ना। हर चीज प्लान नहीं की जा सकती। उस वक्त नसीर मुझसे मिलने आए थे और मेरा पैर फ्रेक्चर्ड था।'
जब रणदीप हु्ड्डा तीन-चार साल तक बिना काम बैठे रहे घर पर,तब भगवान बन जिंदगी में आए ये
इन फिल्मों ने संवारा करियर
रणदीप के डूबते करियर की नाव को संभालने के लिए उन्हें ब्रेक टाइम में कई फिल्में ऑफर हुईं जिन्होंने उनके करियर को हाइप दिया। एक साथ तीन साल तक घर बैठ रहे रणदीप को अचानक ही फिल्म साहेब बीवी और गैंग्सटर, हाई वे, जिस्म 2 और किक में अच्छे रोल करने का ऑफर आया। इसके बाद उन्होंने ऐश्वर्या राय स्टारर फिल्म सरबजीत में सरबजीत का रीयल किरदार इसकदर निभाया कि उसे देख कर ऐसा फील हुआ मानों सच में वो रील नहीं रियल लाइफ सरबजीत हैं। इस फिल्म के बाद रणदीप हुड्डा के करियर ग्राफ में काफी ऊछाल आया और बाद में फिल्म लाल रंग के साथ-साथ दो लफ्जों की कहानी में उनके अभिनय को खूब सराहा गया। इस तरह रणदीप के करियर ने फिर से रफ्तार पकड़ ली।
जब रणदीप हु्ड्डा तीन-चार साल तक बिना काम बैठे रहे घर पर,तब भगवान बन जिंदगी में आए ये

टाइगर श्रॉफ व दिशा पटानी की बागी 2 देखने से पहले पढ़ें यह मूवी रिव्‍यू


सलमान इस बार ईद नहीं क्रिसमस पर देगें फैंस को सौगात

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk