कानपुर। जाह्नवी कपूर ने मां श्रीदेवी के निधन के बाद उनके पहले जन्मदिन पर उन्हें याद करते हुए अपने साथ उनकी एक खास तस्वीर फैंस से शेयर की है। इस फोटो में बोनी कपूर भी नजर आ रहे हैं। दरअसल जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें नन्हीं जाह्नवी मां श्रीदेवी की गोद में नजर आ रही हैं और साथ ही पापा बोनी कपूर भी उनके पीछे दिख रहे हैं। इस फोटो को पोस्ट करते हुए जाह्नवी ने श्रीदेवी के लिए कैप्शन लिखा, 'हैप्पी बर्थडे देवी मां'। जाह्नवी ने इससे पहले भी माता-पिता के साथ अपने बचपन की कई तस्वीरें पोस्ट की हैं पर ये खास इसलिए है क्योंकि इस तस्वीर को उन्होंने अपनी मां के जन्मदिन पर पोस्ट कर उन्हें याद किया है।
तस्वीरें : धड़क गर्ल जाह्नवी कपूर ने मां श्रीदेवी को उनके जन्मदिन इस तरह किया याद
ये है जाह्नवी की अलगी फिल्म
जाह्नवी कपूर बॉलीवुड में अपनी पहली फिल्म 'धड़क' की सक्सेज के बाद अब करण जौहर की अगली फिल्म में अभिनय करते दिखेंगी। जाह्नवी की नेक्स्ट मूवी का नाम है 'तख्त'। फिल्म 'तख्त' में मुगल कालीन सत्ता की लालच और सियासत के बारे में दर्शकों को दिखाया जाएगा। फिल्म में विक्की कौशल औरंगजेब की भूमिका में नजर आएंगे तो जाह्नवी उनकी पत्नी के रोल में नजर आएंगी। वहीं फिल्म में आलिया, करीना और रणवीर सिंह भी लीड कलाकार के रूप में नजर आएंगे। कहा जा रहा है कि फिल्म में करीना कपूर रणवीर सिंह की बहन के किरदार में दिखेगीं तो आलिया प्रेमिका की भूमिका अदा करेगीं। फिलहाल फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया जा चुका है।
तस्वीरें : धड़क गर्ल जाह्नवी कपूर ने मां श्रीदेवी को उनके जन्मदिन इस तरह किया याद
अब तक धड़क ने की इतनी कमाई
'धड़क' ने रिलीज होते ही पहले दिन से ही अच्छे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की शुरुआत कर दी थी। फिल्म ने देश भर में 70 करोड़ रुपये से अधिक का बिजनेस कर डाला है। वहीं इसकी विदेशी कमाई की बात की जाए तो इसने 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर डाली है। जाह्नवी और ईशान के इंडस्ट्री में न्यूकमर्स होने के बावजूद फिल्म ने काफी अच्छा कलेक्शन कर लिया है। श्रीदेवी की दिली इच्छा थी कि वो बेटी जाह्नवी की पहली फिल्म देखें पर ये न हो सका। फिलहाल रिलीज से पहले ही श्रीदेवी ने फिल्म के सूटिंग सेट से आई कुछ सीन में जाह्नवी की झलक देख ली थी।  
तस्वीरें : धड़क गर्ल जाह्नवी कपूर ने मां श्रीदेवी को उनके जन्मदिन इस तरह किया याद

तस्वीरें : जाह्नवी ने 'धड़क' की सक्सेज पार्टी पर अपनी अगली फिल्म 'तख्त' के बारे में किए ये खुलासे


बर्थ एनिवर्सरी : कुछ इस तरह सेलीब्रेट हुआ था श्रीदेवी का आखिरी जन्मदिन, सामने आई ये खास तस्वीर

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk