कानपुर। ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म 'सुपर 30' क तीन पोस्टर जारी कर दिए गए हैं। फिल्म के एक पोस्टर में ऋतिक का लुक काफी इंटेस है। उन्हें देख कर ऐसा लग रह है कि वो अपनी मंजिल की ओर एक टक देख रहे हैं और उनकी पढा़कू बच्चों की फौज उस मंजिल तक उन्हें पहुंचाने में मदद करेगी। ऋतिक के फर्स्ट लुक के नीचे फिल्म की टैग लाइन भी लिखी हुई है, 'अब राजा का बेटा, राजा नहीं बनेगा।' फिल्म के एक साथ तीन पोस्टर जारी किए गए हैं। एक में ऋतिक का फर्स्ट लुक जारी किया गया है तो दूसरे में ऋतिक की चिल्लर पार्टी को फैंस से इंट्रोड्यूस करवाया गया है।
ऋतिक रोशन की सुपर 30 के ये 3 पोस्टर टीचर्स डे पर हुए रिलीज बोले,अब राजा का बेटा राजा नहीं बनेगा
ऋतिक ने पोस्टर रिलीज पर कही सौ टके की बात
ऋतिक ने अपने ऑफिशियल अकाउंट से दोनों पोस्टर जारी किया है और कैप्शन पर जो बात लिखी है वही फिल्म की टैग लाइन है। ऋतिक ने कैप्शन में सौ टके की कही है, 'अब राजा का बेटा राजा नहीं बनेगा... अब राजा वही बनेगा जो हकदार होगा।' पोस्टर में ऋतिक रोशन अपने मेधावी छात्रों के साथ तस्वीर खिंचवाते दिख रहे हैं। मालूम हो कि ऋतिक फिल्म 'सुपर 30' में आनंद कुमार से प्रेरित एक किरदार में नजर आएंगे जो सुपर '30 कोचिंग' नाम की कोचिंग के जनक हैं। हर साल उनके कोचिंग सेंटर से 30 गरीब बच्चों का चयन सिविल सर्विसेज में होता ही है।
ऋतिक रोशन की सुपर 30 के ये 3 पोस्टर टीचर्स डे पर हुए रिलीज बोले,अब राजा का बेटा राजा नहीं बनेगा
फैंस से इस बात का नहीं हो रहा इंतजार
फिल्म 'सुपर 30'  के तीनों पोस्टर की बात करें तो वो इतने दमदार हैं कि उन्हें देख कर ही फैंस को फिल्म के ट्रेलर और फिल्म की रिलीज का इंतजार करना मुश्किल लग रहा है। विकास बहल के निर्देशन में बन रही इस फिल्म को 25 जनवरी, 2019 में रिलीज किया जाएगा। फिल्म में आनंद कुमार के संघर्ष पूर्ण जीवन को दर्शाने के लिए ऋतिक रोशन ने राजस्थान की सड़कों पर पापड़ बेचे तो कभी बनारस के घाट पर शांती से बैठे दिखे। फिल्म के इन सीन में ऋतिक को देखकर फैंस का पहचानना मुश्किल है कि वो कोई एक्टर हैं या फिर आम आदमी।  
ऋतिक रोशन की सुपर 30 के ये 3 पोस्टर टीचर्स डे पर हुए रिलीज बोले,अब राजा का बेटा राजा नहीं बनेगा

'भारत' एक्ट्रेस दिशा पटानी ने ऋतिक से अपने इस रिलेशन का किया खुलासा, देखते रह गए टाइगर


ऋतिक रोशन ने 'सुपर 30' के लिए किया शानदार बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन, ये बॉलीवुड स्टार्स भी नहीं हैं पीछे

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk