-एलिट इंस्टीट्यूट के वार्षिकोत्सव संपन्न

PATNA : इंजीनियरिंग और मेडिकल की तैयारी कराने वाला संस्थान एलिट इंस्टीट्यूट का वार्षिकोत्सव भारतीय नृत्य कला मंदिर में धूम-धाम के साथ मनाया गया। इस अवसर पर महाराजगंज के संासद जर्नादन सिंह सिग्रिवाल और विशिष्ट अतिथि शिक्षाविद् किरण घई तथा पूर्व आइएएस राम उपदेश सिंह 'विदेह' और शिक्षाविद् डॉ अरूण कुमार राय थे।

संस्थान के छात्र-छात्राओं ने सांस्कृतिक संगीत व नृत्य का सुंदर प्रदर्शन किया। शशि प्रकाश, दीपू, निकिता, अंजलि आकांक्षा और पुरस्कार ने गायन जबकि तनुजा भारती, मनीष कुमार, रजनीकांत व रिषिका के शास्त्रीय नृत्य ने दर्शकों का मन मोह लिया। कार्यक्रम का संचालन ओमी सिन्हा और निधि सिन्हा ने किया।

संस्थान के निदेशक अमरदीप झा गौतम की कविताएं छात्रों को जीवन दर्शन के परिवर्तन के लिए झकझोरती रहीं। उन्होंने विभिन्न वर्गो के ख्भ् मेधावी व बुद्धिजीवियों को सरस्वती सम्मान और प्रतिभा सम्मान से सम्मानित किया।

सम्मान पाने वालों में रंगमंच से जुड़े कलाकार, शिक्षाविद्, नृत्यांगना और पत्रकार शामिल थे। कार्यक्रम में आए तमाम लोगों ने वर्तमान समय में एलिट इंस्टीट्यूट की सोच और काम करने के अलग अंदाज की वजह से आ.आ.ई.जे.ई.ई और मेडिकल के साथ बारहवीं में बेहतर परिणाम देने के लिए सराहना की।