- एक युवक गंभीर रूप से घायल

LUCKNOW :

मलिहाबाद के भावाखेड़ा में पुरानी रंजिश में दो पक्षों में जमकर बवाल हुआ। एक पक्ष ने युवती को तमंचे के बल पर अगवा करने का आरोप लगाया तो दूसरे पक्ष ने घात लगाकर गोली मारने की शिकायत की। काफी देर तक चले बवाल के दौरान दोनों पक्षों की ओर से जमकर फायरिंग की गई। जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने मौके से 10 खोखे बरामद किये। घायल को इलाज के लिये ट्रॉमा सेंटर में एडमिट कराया गया है। पुलिस ने आधा दर्जन लोगों को कस्टडी में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

तमंचे के बल पर अगवा करने की कोशिश

भावाखेड़ा गांव निवासी बिलावल के मुताबिक, बुधवार रात उसकी करीबी रिश्तेदार युवती शौच के लिये घर के करीब खेतों की ओर गई थी। इसी दौरान गांव के ही दो युवकों कालू व छोटा ने उसकी कनपटी में तमंचा सटा दिया और उसे जबरन खेत में खींचने लगे। युवती के शोर मचाने पर बिलावल का बेटा शरीफ और नुसरत अली वहां पहुंच गए तो एक आरोपी तो मौके से भाग निकला जबकि, छोटा को उन लोगों ने पकड़कर पीट दिया। घर पहुंचे कालू ने परिजनों को झगड़ा होने की खबर दी तो उसके पक्ष के शमीम, सलीम, मुजीब, सलीम, रहीस, चुल्ली और शाहरुख समेत कई लोग असलहों से लैस होकर वहां जा पहुंचे और उन दोनों को जमकर पीटा। हमलावरों के जाने के बाद शराफत ने पुलिस कंट्रोल रूम को घटना की सूचना दी।

घेरकर कर दी फायरिंग

वहीं दूसरे पक्ष के शमीम का आरोप है कि बुधवार शाम को कालू और छोटा दुकान पर कुछ सामान लेने गए थे। उसी दौरान बिलावल पक्ष के लोगों ने उनसे मारपीट शुरू कर दी। उन लोगों ने वहां से भागकर अपनी जान बचाई। उधर, इसी रंजिश में रात करीब डेढ बजे जब उसके मामा नौशाद अली उर्फ कल्लू बालागंज स्थित दूध की डेयरी बंद कर घर वापस आये तो घर के सामने गांव के ही मुनीश, इरफान, अशरफ, नुसरत और संडीला के पडरी गांव निवासी रहीस ने अवैध असलहों से ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इस फायरिंग में नौशाद के बायें कंधे में दो गोलियां लगीं। जिसे पुलिस ने ट्रॉमा सेंटर में एडमिट कराया है।