- प्रपोज डे पर गुलजार रहे बाजार, कॉफी शॉप्स और रेस्टोरेंट में यूथ का जमावड़ा

- आज मनाया जाएगा चॉकलेट डे

DEHRADUN: वेलेंटाइन वीक के दूसरे दिन फ्राइडे को प्रपोज डे मनाया। इस मौके पर यूथ और प्रेमी जोड़ों ने एक दूसरे से खुलकर प्यार का इजहार किया। वो बात अलग रही कि किसी को हां में जवाब मिला तो किसी को न भी सुननी पड़ी। प्रोपोज डे के मौके पर सुबह से ही बाजार गुलजार रहे और कॉफी शॉप्स, पार्को और रेस्टोरेंट्स में यूथ का जमावड़ा लगा रहा। वेलेंटाइन वीक में आज चाकलेट डे मनाया जाएगा।

हाथ पर हाथ डालकर किया प्रपोज
14 फरवरी यानि कि वेलेंटाइन डे जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है, यूथ में इसका खुमार भी बढ़ता जा रहा है। वेलेंटाइन वीक को लेकर सभी एक्साइटेड हैं। थर्सडे को रोज डे के बाद फ्राइडे को प्रपोज डे मनाया गया। प्रपोज डे पर यूथ और प्रेमी जोड़ों ने एक दूसरे से प्यार का इजहार किया। किसी ने बुके देकर तो किसी ने हाथ में हाथ डालकर अपने दिल की बात बयां की। प्रपोज डे पर मैरिड कपल्स ने भी एक दूसरे को प्रपोज किया और जीवनभर साथ रहने की कसमें भी खाई।

आज चॉकलेट घोलेगी रिश्तों में मिठास
वेलेंटाइन वीक में आज चॉकलेट रिश्तों में मिठास घोलेगी। चॉकलेट डे को लेकर यूथ में खासा क्रेज है। बाजारों में भी चॉकलेट डे को लेकर विशेष तैयारियां की गई हैं। फ्राइडे को भी बाजारों में चॉकलेट की जमकर खरीदारी हुई।