सलमान खान ने रिलीज किया 'लवरात्रि' का पोस्टर
सलमान खान ने ट्विट कर अपने प्रोडक्शन हाऊस में बनी फिल्म 'लवरात्रि' का पोस्टर ट्विट करके जारी कर दिया है। सलमान ने अपने ट्विट में सभी फैन्स को वैलेंटाइन डे विश करते हुए फिल्म 'लवरात्रि' का पोस्टर 14 फरवरी की सुबह आठ बजे अपलोड किया। फिल्म में सलमान खान ने अपने जीजा आयुष शर्मा को लीड रोल दिया है। इस फिल्म से सलमान जीजी आयुष की बॉलीवुड में एंट्री कराने में मदद कर रहे हैं। 'लवरात्रि' के पोस्टर में आयुष अपनी कोस्टार वरीना के साथ डांडिया खेलते नजर आ रहे हैं।

सलमान के प्रोडक्शन हाऊस की है पांचवी फिल्म
'लवरात्रि' से सिर्फ सलमान के जीजा आयुष शर्मा ही डेब्यू नहीं कर रहे हैं। फिल्म 'लवरात्रि' से आयुष की कोस्टार वरीना हुसैन भी डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म सलमान के प्रोडक्शन बैनर 'सलमान खान फिल्म्स' के तहत रिलीज होगी। सलमान खान के प्रोडक्शन हाऊस में बनने वाली ये पांचवी फिल्म है। फिल्म 'लवरात्रि' का निर्देशन अभिराज मिनवाला कर रहे हैं। बता दें की आयुष शर्मा ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउन्ट से अपनी और अपनी कोस्टार की फोटो अपलोड की है।

सलमान खान नजर आ सकते हैं किक 2 में दीपिका पादुकोण के साथ इश्क फरमाते

सलमान खान ने लवरात्रि का पोस्टर जारी कर दिया फैन्स को वैलेंटाइन डे पर तोहफा

फिल्म की कहानी और रिलीज डेट
सलमान खान की ये फिल्म एक लव स्टोरी है। इस लव स्टोरी में सलमान की बहन अर्पिता के पति आयुष शर्मा और वरीना लीड रोल में हैं। फिल्म की लव स्टोरी एक गुजराती कपल के प्यार की कहानी है। बता दें की फिल्म को रिलीज होने में अभी काफी दिन बाकी हैं। फिल्म 21 सितंबर को रिलीज होगी।  

सलमान इस बार ईद नहीं क्रिसमस पर देगें फैंस को सौगात

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk