कानपुर। 3 सितंबर, 1976 को जन्में विवेक ओबेरॉय आज अपना 42वां बर्थडे मना रहे हैं। इस मौके पर चलिए जानते हैं कि विवेक इंडस्ट्री के हाईएस्ट पेड एक्टर कैसे बन गए। विवेक ओबेरॉय भले ही बॉलीवुड में अपनी फिल्मों और अभिनय से अपना सिक्का जमाने में खास सफल न रहे हों पर उनके अभिनय को साउथ फिल्म इंडस्ट्री में काफी सराहना मिली है। दरअसल विवेक फिलम सुपर स्टार अजीत कुमार के साथ हाल में एक तमिल फिल्म 'विवेगम' में नजर आए हैं जिसमें उनके अभिनय को लोगों ने काफी पसंद किया है। विवेक के इस तमिल डेब्यू ने बॉक्स ऑफिस पर पैसों की बारिश कर दी है। मालूम हो कि विवेक ने पहली बार किसी तमिल फिल्म में काम किया है और अब आगे साउथ की फिल्मों में ही करियर बनाने के बारे में सोच रहे हैं।
अरे! विवेक ओबेरॉय बन गए हाईएस्ट पेड एक्टर,अब नजर आने जा रहे इन फिल्मों में
बन गए हाईएस्ट पेड एक्टर!
उनके तमिल फिल्मों में डेब्यू करने के बाद उन्हें साउथ के बडे़ प्रोड्यूसर्स और फिल्म मेकर्स अप्रोच कर रहे हैं। विवेक को साउथ इंडस्ट्री ने अपने यहां पांव जमाने का मौका दिया है। अब विवेक साउथ की एक फिल्म में सुपर स्टार मोहनलाल के साथ भी नजर आएंगे। इसी के साथ एक तेलुगू फिल्म में राम चरण तेजा और कन्नड़ मूवी 'रुस्तम' में वो दिखने को बिल्कुल तैयार हैं। इन दिनों वेवेक के पास साउथ की अपकमिंग फिल्मों की बाढ़ है। मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक ऐसा लगा रहा है कि विवेक साउथ इंडस्ट्री के हाईएस्ट पेड एक्टर बन गए हैं। हलांकि इस बात की अब तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है।
अरे! विवेक ओबेरॉय बन गए हाईएस्ट पेड एक्टर,अब नजर आने जा रहे इन फिल्मों में
अभिनय के लिए भाषा रुकावट नहीं
विवेक ओबेरॉय ने आईएएनएस को दिए एक इंटरव्यू में कहा है,  'साउथ इंडियन फिल्मों में अभिनय करने के बाद मुझे लग रहा है की भाषा एक्टिंग को बांध नहीं सकती। मुझे एहसास हुआ कि अगर मुझे एक सफल अभिनेता बनना है तो भाषाओं के पुल को जोड़ना होगा। आपके अंदर के कलाकार को भाषा ही फैंस तक लेकर जाती है तो वो सम्स्या कैसे बन सकती है।' वहीं बात करें विवेक ओबेरॉय के आखिरी बार बॉलीवुड सिल्वर स्क्रीन पर दिखने की तो वो साल 2016 में फिल्म 'बैंक चोर' में नजर आए थे।
अरे! विवेक ओबेरॉय बन गए हाईएस्ट पेड एक्टर,अब नजर आने जा रहे इन फिल्मों में
विवेक ओबेराय को इन 10 किरदारों में नहीं देखा तो क्‍या देखा

सामने पहुंचे सलमान से न मिलने को लेकर विवेक ने दिया ऐसा करारा जवाब

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk