यह था मामला
काबलीगेट मवाना की रहने वाली एक छात्रा मेरठ रोड स्थित इंटर कॉलेज में गुरुवार को करीब ग्यारह बजे पढऩे के लिए जा रही थी. जैसे ही वह तालाब के पास पहुंची तो पीछे से कार में आए मोहल्ले के तीन युवकों ने उसे रोक लिया. छात्रा का आरोप है कि इन युवकों ने दोस्ती का प्रस्ताव रखा और मना करने पर अगवा करने की धमकी दी. साथ ही तेजाब डालकर हत्या करने की धमकी भी दी.

शोर मचाने पर भागे

यह सुनकर छात्रा ने शोर मचाया तो आसपास के लोग दौड़कर उस ओर भागे. इससे पहले गांव के लोग पहुंचते आरोपी भाग गए. छात्रा ने घर लौटकर यह जानकारी परिजनों को दी. कुछ ही देर में कार सवार युवक भी छात्रा के घर पहुंच गए और रिपोर्ट दर्ज कराने पर जान से मारने की धमकी दी. इसकी भनक जब मोहल्ले के लोगों को लगी तो भीड़ इकट्ठा हो गई. परिजन भीड़ के साथ थाने पहुंचे और पुलिस का घेराव कर दिया.

इनके खिलाफ दी गई रिपोर्ट

पीडि़त छात्रा के भाई की ओर से काबलीगेट के रहने वाले कासिम पुत्र सल्लू, शाहरुख पुत्र साबिर व राजा पुत्र बाबू के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. इसके बाद आरोपियों की तलाश में पुलिस ने उनके घर दबिश दी, लेकिन सभी फरार थे. इसकी जानकारी जब भाजपा निकाय प्रकोष्ठ को लगी तो वे भी थाने पहुंच गए. जहां निकाय प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष सुभाष दीक्षित, नगर अध्यक्ष प्रवीण जैन, उपाध्यक्ष श्यामलाल गुप्ता, रवि कुमार गोला, भाजयुमो नगर अध्यक्ष विशाल गुप्ता, निपुण चौहान मौजूद रहे.

"मवाना में एक छात्रा की ओर से रिपोर्ट दर्ज कराई गई है, जिसमें आरोपियों को पकडऩे के लिए दबिश दी जा रही हैं."
- एमएम बेग, एसपी देहात