-इस बार चोरों ने करगैना स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा में लगाई सेंध

-सेंध की जगह रखी थी अलमारी, बैंक में घुस नहीं पाए चोर

<-इस बार चोरों ने करगैना स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा में लगाई सेंध

-सेंध की जगह रखी थी अलमारी, बैंक में घुस नहीं पाए चोर

BAREILLY:

BAREILLY:

ख्ब् घंटे में एक बार फिर बैंक में सेंध लगाकर चोरों ने पुलिस को खुली चुनौती दे दी है। मंडे रात चोरों ने करगैना स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा में सेंध लगा दी। खैरियत रही कि जिस स्थान पर चोरों ने सेंध लगाई थी। वहां पर अलमारी रखी थी। लिहाजा, चोर बैंक में एंट्री नहीं कर सके, जिससे बैंक का कैश बच गया। ट्यूजडे सुबह सेंध लगने की जानकारी बैंक मैनेजर ने पुलिस को दी, तो अधिकारियों के होश उड़ गए। भागे-भागे अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल कर चोरों के क्लू तलाशे।

बैंक में पीछे से लगाया सेंध

सुभाषनगर के करगैना स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा की के ब्रांच मैनेजर अवनीश तिवारी के अनुसार सुबह क्0 बजे जब ब्रांच ओपन हुई तो पता चला कि बैंक के पीछे दीवार में सेंध लगी हुई है। चोरों ने दीवार को काट दिया था, लेकिन अंदर दीवार से सटी लकड़ी की अलमारियां चोरों की राह में बाधा बन गई। सेंध लगने की सूचना ब्रांच मैनेजर ने तुरंत पुलिस को दी। मौके पर एसओ सुभाषनगर ने जाकर जांच की। हालांकि फील्ड यूनिट की टीम को नहीं बुलाया गया।

पुलिस हो रही नाकामयाब

सिटी के थानों में बैंक सेंध का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी चोरों ने लगातार बैंक में सेंध लगाई है। चोर बैंक के स्ट्रांग रूम तक भी पहुंचे, लेकिन लॉकर तोड़ने में नाकामयाब साबित हो गए, जिससे वह बैंक से कैश नहीं ले जा सके। हैरत की बात है कि बैंक में सेंधमारी की एक के बाद एक हो रही घटनाओं पर पुलिस लगाम लगाने में ि1वफल है।

बैंकों में हुई चोरी

ख्फ् जुलाई-बिथरी चैनपुर में बड़ौदा उत्तर प्रदेश ग्रामीण बैंक में चोरों ने लगाई सेंध, तीन एलसीडी चोरी

ख्म् अगस्त- किला के बाकरगंज में बैंक ऑफ बड़ौदा की ब्रांच में लगाई सेंध, एक मॉनीटर चोरी

फ्0 अगस्त- सीबीगंज की इलाहाबाद बैंक में चोरों ने की एंट्री, तीन एलसीडी चोरी

क्फ् सितंबर- बिथरी चैनपुर की बड़ौदा उत्तर प्रदेश ग्रामीण बैंक का लॉकर काटा,

क्ब् सितंबर- सुभाषनगर के करगैना में बैंक ऑफ बड़ौदा की ब्रांच में चोरों ने लगाई सेंध