- राजघाट एरिया के घसियारी टोला की घटना

- दो युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही पुलिस

GORAKHPUR: राजघाट एरिया के हाबर्ट बंधे के पास शुक्रवार की रात बदमाशों ने युवक को गोली मार दी। सीने के नीचे गोली लगने से गंभीर युवक को परिजनों ने लखनऊ में एडमिट कराया है। युवक पर हमलावरों की तलाश में दो संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। परिजन भी घटना की वजह नहीं बता पा रहे हैं।

घर के बाहर बैठा था महेश

बंसतपुर, घसियारी टोला निवासी कैलाश की छह संतानों में तीसरे नंबर महेश डीजे बजाता है। शुक्रवार की रात वह घर के बाहर बैठा था। करीब साढ़े 10 बजे बाइक सवार दो युवक पहुंचे। घर के पास खड़े युवकों को देखकर महेश ने आपत्ति जताई। रात में घूमने से मना करते हुए भगा दिया। इसको लेकर युवकों से उसकी कहासुनी हुई। दोनों युवक वहां से चले गए।

पास बुलाकर मार दी गोली

थोड़ी देर बाद फिर बाइक सवार लौटकर आए। युवकों के दोबारा आने पर महेश ने फिर से आपत्ति जताई। घर से कुछ दूर खड़े युवकों ने महेश को बुलाया। वह बाइक सवार युवकों के पास पहुंचा तो बहस शुरू हो गई। तभी एक युवक ने तमंचा निकालकर महेश पर गोली दाग दी। सीने के नीचे गोली लगने से महेश गिरकर छटपटाने लगा। मौका देखकर बाइक सवार हमलावर फरार हो गए। गंभीर महेश को परिजनों ने जिला अस्पताल पहुंचाया।

परिचितों को पुलिस ने उठाया

डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज ले जाने की सलाह दी। मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर्स ने हालत नाजुक बताते हुए लखनऊ रेफर कर दिया। घटना की सूचना पाकर राजघाट पुलिस पहुंच गई। महेश ने बताया कि वह दोनों को युवकों को पहचानता है। दोनों हांसूपुर मोहल्ले के रहने वाले हैं। हमलावरों के परिचित युवकों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।

महेश अपने घर के सामने बैठा था। रात में बाइक सवार दो युवक उधर घूम रहे थे। उसने टोका-टाकी की तो युवकों ने गोली दाग दी। हमलावरों की तलाश की जा रही है।

मिथिलेश राय, एसओ, राजघाट