- लखनऊ से तिलक चढ़ाने हरदोई के मल्लावा जा रहे थे कार सवार

- गंभीर रूप से घायलों को ट्रामा सेंटर रेफर किया गया

GANJ MURADABAD : वेडनसडे को घर से बेटी का तिलक लेकर निकले पिता को ये आभास भी नहीं होगा कि अब वो कभी लौट कर घर नहीं आ पाएंगे। उन्नाव हरदोई मार्ग पर कार और ट्रैक्टर की आमने सामने हुई भिड़ंत में कार सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। ये सभी लोग लखनऊ से हरदोई के मल्लावा तिलक चढ़ाने जा रहे थे। घटना की जानकारी होते ही वहां पर स्थानीय लोगों का जमघट लग गया। दुर्घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने लड़की के पिता को मृत घोषित कर दिया, जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायलों की हालत गंभीर देखकर ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया।

मरी कंपनी के पास हुआ हादसा

बुधवार की सुबह ऐसबाग लखनऊ निवासी सूर्यपाल सिंह कनौजिया (65) कार से तीन और लोगों के साथ बेटी सीमा का तिलक लेकर हरदोई के मल्लावां निवासी बांकेलाल के घर जा रहे थे। ये लोग अभी उन्नाव हरदोई मार्ग स्थित मरी कंपनी के पास पहुंचे थे की सामने से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रैक्टर ने कार में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने से सूर्यपाल, राजेश (35) निवासी सब्बदर बाग लाल कुआं। लखनऊ, पंकज कुमार सिंह (30) निवासी ग्राम सादुल्ला नगर थाना बंथरा लखनऊ और कार चालक अवधेश (35) निवासी सी ब्लॉक एक नंबर विधायक निवास दारुलसफा लखनऊ गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को स्वास्थ्य केंद्र में एडमिट करवाया। जहां डॉक्टरों ने सूर्यपाल को मृत घोषित कर दिया, जबकि राजेश व अवधेश की हालत गंभीर होने पर उन्हें ट्रामा सेंटर लखनऊ रिफर कर दिया गया।

ट्रैक्टर चालक मौके से भागा

पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर टक्कर के बाद ट्रैक्टर चालक घटना स्थल से भाग निकला। उधर घटना की सूचना जैसे ही परिजनों को मिली घर पर कोहराम मच गया। परिजन आनन फानन पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए। पुलिस को अज्ञात ट्रैक्टर चालक के विरुद्ध तहरीर दे दी गई है।