- गगहा एरिया में कारोबारी के कर्मचारियों संग हुई वारदात

- पुलिस मान रही संदिग्ध, एसएसपी ने दिए जांच के निर्देश

GORAKHPUR: गगहा एरिया में मुर्गी दाना कारोबारियों की कनपटी पर तमंचा सटाकर बदमाशों ने रुपए से भरा बैग लूट लिया। घटना शुक्रवार की दोपहर करवल-मझागांवा रोड पर हुई। वारदात की सूचना पर पुलिस जांच में जुटी है। एसपी साउथ ने बताया कि कर्मचारियों की बातचीत से घटना पर संदेह जताया जा रहा है। लेकिन इसकी जांच पड़ताल जारी रहेगी।

रास्ते में रोककर सटाया तमंचा, लूटकर हुए फरार

पिछौरा के रणधीर सिंह मझगावां में मुर्गीदाना का कारोबार करते हैं। शुक्रवार की सुबह करीब साढ़े 11 बजे उनके उनका ड्राइवर मल्ल और मुनीब मुर्गे की डिलीवरी देने जा रहे रहे थे। मझगांवा ताल में बाइक सवार दो युवकों ने पिकअप वाहन को रोक लिया। तमंचा दिखाकर मुनीम के हाथ से बैग लेकर फरार हो गए। बदमाशों के भागने पर मुनीम ने पुलिस को सूचना दी। बैग में करीब एक लाख नौ हजार रुपए थे।

बाइक पर लिखा था पुलिस, हो गए कन्फयूज

मुनीम और ड्राइवर ने पुलिस को बताया कि बदमाशों की बाइक पर नंबर प्लेट की जगह पुलिस लिखा हआ था। इसलिए बदमाशों के गाड़ी रोकने पर ड्राइवर ने रोक दिया। लूट के दौरान बदमाशों ने यह भी पूछा कि यह बाबू साहब की गाड़ी है। इससे लगा कि पुलिस वाले उनके परिचित होंगे। लूट के बाद मुनीम का मोबाइल फोन और पिकअप की चाबी लेकर बदमाश भाग निकले। मालिक का नाम पूछने की जानकारी से पुलिस घटना पर संदेह जता रही है।

वर्जन

घटना की जांच पड़ताल की जा रही है। जल्द ही इसका पर्दाफाश कर दिया जाएगा। कारोबारी के कर्मचारियों से जानकारी ली गई है।

विपुल कुमार श्रीवास्तव, एसपी साउथ