-किसी बड़े दल से अब तक नामांकन नहीं

-शनिवार से नामांकन की संख्या बढ़ने की उम्मीद

LUCKNOW: राजधानी की नगर निगम व आठ नगर पंचायतों में नामांकन प्रक्रिया के तीसरे दिन शुक्रवार को मेयर पद के लिए एक, नगर पंचायत दो चेयरमैन व 52 प्रत्याशियों ने सदस्य पदों के लिए नामांकन कराया। इस दौरान चेयरमैन पद के लिए सिर्फ अमेठी नगर पंचायत में दो पर्चे दाखिल हुए लेकिन वार्ड सभासद पदों के लिए मलिहाबाद नगर पंचायत को छोड़ अन्य सभी में पर्चा दाखिल करने वालों की संख्या 52 रही।

गीता ने भरा पर्चा

नगर निगम से मेयर पद के लिए शुक्रवार को गीता श्रीवास्तव ने नामांकन दाखिल किया। कृष्णा नगर निवासी गीता ने भारतीय जन कल्याण पार्टी से पर्चा दाखिल किया है। नामांकन में उन्होंने जानकारी दी है कि वह अपने ससुर के मकान में रहती हैं। वह कानपुर यूनिवर्सिटी से पोस्ट ग्रेजुएट हैं।

अमेठी में अध्यक्ष पद पर दो भरा नामांकन

अमेठी नगर पंचायत में चेयरमैन पद के लिए 56 वर्षीय रेखा पत्नी सुरेश कुमार और तिलक चंद्र पुत्र रामलाल वर्मा ( 47) ने ही नामांकन फार्म दाखिल किया। चेयरमैन पद के लिए तीसरे दिन अन्य किसी भी नगर पंचायत में कोई भी पर्चा दाखिल नहीं हुआ। वार्ड सभासद के लिए शुक्रवार को 52 प्रत्याशियों ने पर्चा दाखिल कर चुनाव मैदान में ताल ठोकी। इनमें सबसे अधिक 20 नामांकन नगर पंचायत बीकेटी में और 16 नामांकन नगर पंचायत अमेठी क्षेत्र में हुए। इसके साथ ही नगराम नगर पंचायत में तीन, गोसाईगंज नगर पंचायत में आठ, इटौंजा व महोना नगर पंचायतों में दो-दो और काकोरी नगर पंचायत में एक प्रत्याशी ने वार्ड सभासद पद के लिए नामांकन पर्चा दाखिल किया।