-मंडे की बजाए ट्यूजडे को मेहरबान सिंह का पुरवा व मंगला विहार जा सकते हैं चीफ मिनिस्टर

-मंडे को प्राइम मिनिस्टर के शपथग्रहण समारोह के चलते सिटी का प्रोग्राम टलने की चर्चा

KANPUR@Inext.co.in

KANPUR: मंडे को सिटी आ रहे चीफ मिनिस्टर अखिलेश यादव का प्रोग्राम फिलहाल टल गया है। फिलहाल उनका दौरा एक ही दिन टलने की चर्चा है। अब मंडे की बजाए ट्यूजडे को सीएम के आने के कयास लगाए जा रहे हैं। लेकिन सीएम का प्रोग्राम एक दिन ही टलने से चीफ मिनिस्टर की अगवानी की तैयारियों में लगे ऑफिसर्स ने राहत की सांस ली है। अपनी लापरवाही को छिपाने के लिए अब उन्हें कुछ और समय मिल गया है।

मंडे को आना था

चीफ मिनिस्टर अखिलेश यादव के मंडे को सिटी आने की भनक ऑफिसर्स को पहले ही लग गई थी। सीएम के मेहरबान सिंह पुरवा के अलावा शहीद स्क्वाड्रन लीडर के मंगला विहार स्थित घर जाने के कार्यक्रम की ऑफिसर्स को जानकारी मिली थी। लेकिन मंगला विहार में रोड, ड्रेनेज, सीवेज जैसे सुविधाओं का अभाव है। यही ऑफिसर्स के लिए परेशानी का सबब है। चुनाव नतीजों के बाद सीएम के बदले तेवरों से वैसे भी ऑफिसर चिन्तित हैं। मंगला विहार के हालात देखकर उन्हें और भी डर सता रहा है।

दिन-रात जुटे

चीफ मिनिस्टर की अगवानी के लिए दिन-रात एक कर मेहरबान सिंह से मंगला विहार बाईपास, मंगला विहार में शहीद के घर को जाने वाली रोड व गली और श्याम नगर व जीटी रोड को चमकाया जा रहा है। नगर निगम ने तो बाईपास से मंगला विहार को जाने वाली मेन रोड और शहीद स्क्वाड्रन लीडर आशीष यादव के घर को जाने वाली गली भी बनानी शुरू कर दी थी। दिन-रात सफाई, लाइटिंग आदि कार्य में इम्प्लाई लगे हुए हैं। जिससे मुख्यमंत्री के गुस्से से शिकार होने से बच सके। एक ऑफिसर ने बताया कि मंडे को दिल्ली में शपथग्रहण समारोह में शामिल होने चीफ मिनिस्टर जा रहे है। इसी वजह से सीएम का सिटी का दौरा एक दिन टला है।