RANCHI : तीन बदमाशों द्वारा की गई फायरिंग में सीसीएल स्टाफ आलोक कुमार घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए रिम्स में एडमिट किया गया है। मंगलवार को दिन के 11 बजे की यह घटना है। इस बाबत उन्होंने अरगोड़ा थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

यह है मामला

जानकारी के मुताबिक, न्यू मधुकम में वीरु तिर्की के घर पर बतौर किराएदार रहने वाले आलोक कुमार ने कुछ महीने पहले अरगोड़ा के पीपरटोली निवासी चंचल टोप्पो से जमीन खरीदी थी। मंगलवार को वह जमीन पर काम कराने के लिए गए थे। इसी दौरान तीन युवक आए और काम रोकने को कहा। इस दौरान उनकी आलोक के साथ पहले हाथापाई हुई। फिर, उन्होंने फायरिंग कर दी, जिसमें वे से घायल हो गए।

टाटीसिल्वे में चली गोली, एक घायल

महिलौंग स्थित सीधाटोली में तीन बाइक सवारों ने एक युवक को गोली मारकर घायल कर दिया। फायरिंग की जानकारी मिलते ही टाटीसिल्वे पुलिस स्पॉट पर पहुंची और मामले की छानबीन की। पुलिस के मुताबिक, तीनों अपराधी सीधा टोली स्थित सफाई जनरल स्टोर के मालिक मनोज को मारने के इरादे से आए थे। उन्होंने पहले डंडे से मनोज पर प्रहार किया। इस दौरान मनोज के बहनोई भी वहां मौजूद थे। इस बीच एक अपराधी ने गोली चला दी। ऐसे में मनोज को बचाने के लिए सामने आए उनके बहनोई को गोली लग गई। इसके बाद सभी अपराधी बाइक से ही फरार हो गए।