लोहता में किशोरी ने फांसी लगाकर दी जान

कपसेठी में विवाहिता ने ट्रेन से कटकर दी जान देने की कोशिश

VARANASI : अलग-अलग थाना एरिया में शनिवार को किशोरी ने सुसाइड कर लिया और विवाहिता ने ट्रेन के सामने कूदकर जान देने की कोशिश की। लोहता में किशोरी ने खुद के दुपट्टे से फांसी लगाकर जान दे दी। कपसेठी स्टेशन के पास विवाहित ने ट्रेन के आगे कूदकर जान देने की कोशिश की। उसे ग्रामीणों ने बचा लिया।

फांसी लगाकर दी जान

लोहता थाना एरिया के अयोध्यापुर में अमरनाथ की बेटी मनीषा (क्ब्) ने शाम को खुद को कमरे में बंद कर लिया। दुपट्टे का फंदा बनाकर फांसी लगा ली। शंका होने पर परिजनों को जानकारी हुई तो दरवाजा तोड़कर कमरे में दाखिल हुए देखा कि पंखे से सहारे उसकी लाश लटक रही है। शव को नीचे उतारकर पुलिस को सूचना दी। बताया जाता है कि मनीषा की मानसिक हालत ठीक नहीं थी। फल का ठेला लगाने वाले अमरनाथ उसका इलाज करा रहा थे।

स्टेशन पर मचा हंगामा

कपसेठी स्टेशन के पास नेवादा गांव के पास रेलवे टै्रक पर शाम को एक विवाहिता दो बच्चों के साथ पहुंची। टै्रक पर बच्चों के साथ बैठ गयी। आसपास के लोगों की नजर पड़ी तो उन्होंने उससे वहां बैठना का कारण पूछा। देर तक वह टालती रही। इसके बाद अपना नाम रुख्साना बेगम बताया लेकिन पता नहीं बताया। इसी दौरान ट्रेन आ पहुंची। विवाहित अपनी जान देने के लिए ट्रैक की तरफ भागने लगी। ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया। समझा-बुझाकर पुलिस के हवाले किया।