कानपुर। वन पल्स कंपनी का लेटेस्ट फोन वन पल्स 7 और वन पल्स 7 प्रो मंगलवार को इंडिया में लाॅन्च होने जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि फोन का लाॅन्चिंग इवेंट बैंगलुरू में होना है। वन पल्स कंपनी ने अपने ऑफीशिल ट्विटर पर ये ऐलान किया है कि फोन आज यानी की 14 मई को लाॅन्च किया जाना है। खबरों की मानें तो वन पल्स दो लेटेस्ट हैंडसेट वन पल्स 7 और वन पल्स 7 प्रो को जारी करेगा। बाजार में चर्चा है कि वन पल्स 7 का दाम 40 हजार और वन पल्स 7 प्रो की कीमत इंडिया में 50 हजार रुपये होगी। चलिए जानते हैं दोनों के एक्सपेक्टेड फीचर्स के बारे में भी।



OnePlus 7 Pro
कहा जा रहा है कि फोन में 12 जीबी रैम के साथ 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज होगा। इस फोन की कीमत इंडिया में 58 हजार बताई जा रही है। फोन का दूसरा वैरिएंट 6 जीबी रैम के साथ जारी किया जाएगा। फोन में क्वालकाॅम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर हो सकता है। खबरों के मुताबिक फोन ऑक्सीजन ओएस पर चलेगा जो पाई 9 एंड्राइड वर्जन पर बेस्ड होगा। फोन में 3 रियर कैमरा के साथ आएगा जो 48 मेगापिक्सल, 16 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल के हो सकते हैं। फोन में 3X ऑप्टिकल जूम कैमरा हो सकता है। फोन में पाॅपअप सेल्फी कैमरा भी दिया जा सकता है। इसकी कीमत का अंदाजा करीब 50 हजार रुपये लगाया जा रहा है।

बड़ी स्क्रीन के 5 बजट फोन, वीडियो देखने वालों के लिए बेहतर ऑप्शन

3 बजट सेल्फी कैमरा फोन : 32 मेगापिक्सल का सेल्फी मोबाइल, कीमत सिर्फ 10 हजार रुपये

OnePlus 7
कहा जा रहा है कि वन पल्स 7 की डिस्प्ले फुल एचडी नोच स्क्रीन होगी। इसमें फिंगर प्रिंट सेंसर की सुविधा होगी। फोन में स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर लगा हो सकता है। फोन ऑक्सीजन ओएस पर काम करेगा जो पाई 9 एंड्राइड वर्जन पर बेस्ड होगा। फोन में 8 जीबी रैम के साथ 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज है। वन पल्स 7 में दो रियर कैमरा हो सकते हैं। इनमें से एक के 48 मेगापिक्सल और दूसरे के 5 मेगापिक्सल का होने के अनुमान लगाए जा रहे हैं। इसकी कीमत 40 हजार रुपये बताई जा रही है।

Technology News inextlive from Technology News Desk