- प्राइवेट स्टूडेंट्स को फॉर्म भरने में हो रही है प्रॉब्लम

BAREILLY: प्राइवेट स्टूडेंट्स के लिए ऑनलाइन फॉर्म भरने का प्रोसेस पूरी तरह से स्टार्ट तो हो गया लेकिन टेक्नीकल फॉल्ट आने का सिलसिला खत्म नहीं हो रहा है। फॉर्म भरते समय स्टूडेंट्स को तमाम तरह की प्रॉब्लम्स फेस करनी पड़ रही हैं। किसी का सब्जेक्ट शो नहीं कर रहा है तो किसी का पेपर शो नहीं कर रहा। वहीं कई स्टूडेंट्स के सब्जेक्ट असेप्ट ही नहीं हो रहे हैं। स्टूडेंट्स अपनी प्रॉब्लम्स को लेकर कभी हेल्प डेस्क पर क्वेरी कर रहे हैं तो कभी कॉलेज का चक्कर काट रहे हैं। लेकिन अवकाश के चलते कॉलेज की तरफ से भी कोई हेल्प नहीं मिल रही है।

बिना सब्जेक्ट्स कैसे भ्ारें फॉर्म

स्टूडेंट्स परेशान हैं कि बिना सब्जेक्ट्स फॉर्म कैसे भरा जाए। जब सब्जेक्ट का ऑप्शन चूज करते हैं तो उनहें जिन पेपर्स का ऑप्शन फिल करना है वह शो नहीं कर रहा। वहीं कुछ स्टूडेंट्स ने यह भी कंप्लेन की है कि यदि शो करता है तो वह असेप्ट ही नहीं करता। यही नहीं कई स्टूडेंट्स ने यहां तक कंप्लेन की है कि उनके सब्जेक्ट्स तक शो नहीं कर रहे।

सीट्स भी बता रहा है फुल

कुछ स्टूडेंट्स ने इंट्रेस्टिंग प्रॉब्लम्स बताई है। उनकी कंप्लेन है कि जब वे फॉर्म भरते हैं तो उनके आगे सीट फुल का ऑप्शन आ जाता है। जिसके बाद उनका फॉर्म असेप्ट नहीं हो रहा। उनकी यह प्रॉब्लम कोई भी समझ नहीं पा रहा है। वे लगातार हेल्प डेस्क पर क्वेरी कर रहे हैं। हेल्प डेस्क की व्यवस्था संभालने रहे जिम्मेदारों ने बताया कि हो सकता हो स्टूडेंट प्राइवेट के बजाय रेगुलर का ऑप्शन फिल कर देता हो।