-सीसीटीवी फुटेज में तीन बदमाशों के चेहरे साफ-साफ दिखे

-दो बदमाशों ने घर के अंदर ही पड़े कपड़ों से ढंके थे चेहरे

BAREILLY: इज्जतनगर के मुंशी नगर में बदमाशों ने 23 मिनट तक लूटपाट कर 40 लाख रुपए लूटे थे। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों ने घर के अंदर 8 बजकर 20 मिनट पर एंट्री की थी। सीसीटीवी फुटेज में तीन बदमाशों के चेहरे साफ-साफ नजर आ गए हैं। पुलिस बरेली के साथ-साथ शाहजहांपुर व आसपास के जिलों के बदमाशों का डाटा तैयार कर रही है।

8 बजकर 20 मिनट पर की एंट्री

मुंशी नगर में ज्वैलर अहमद हुसैन के घर बदमाशों थर्सडे रात परिवार को बंधक बनाकर 40 लाख रुपए की ज्वेलरी व नकदी लूट ली थी। पूरी वारदात सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई थी। पुलिस ने जब फुटेज खंगाली तो देखने में आया कि घर के अंदर बदमाश 8 बजकर 20 मिनट पर एंट्री करते हैं। घर में दो बदमाश पहले से ही चेहरा ढंक कर घुसते हैं। अंदर घुसने वालों में से दो बदमाश घर के अंदर ही मौजूद कपड़ों से अपने चेहरे ढंकते हैं और फिर पूरे परिवार को बंधक बना लेते हैं। सीसीटीवी फुटेज में तीन बदमाशों के चेहरे भी दिख रहे हैं क्योंकि इन बदमाशों ने बाद में अपने चेहरे ढंके हैं। बदमाश 8 बजकर 43 मिनट पर बाहर निकल जाते हैं। पुलिस की अभी तक की जांच में इन बदमाशों की पहचान नहीं हो सकी है। ये बदमाश बरेली के रहने वाले हैं या फिर किसी अन्य जिले के इस बारे में भी कोई सुराग पुलिस के पास नहीं है।

क्या फिर एक डकैती नहीं खुलेगी

कुछ दिनों पहले केसीएमटी कॉलेज के डायरेक्टर के घर लाखों की डकैती की वारदात हुई थी। इस वारदात में पुलिस डेढ़ महीने बाद भी खाली हाथ है। इससे पहले नकटिया में रिटायर्ड सीएमओ के घर डकैती का भी खुलासा नहीं हुआ था। साथ में रोहली टोला में ज्वैलर के घर डकैती और रामपुर में कोरल मोटर के घर डकैती का पुलिस ने खुलासा तो किया था लेकिन खुलासे पर सवाल खड़े हुए थे। अब एक बार फिर से डकैती के खुलासे पर सवाल खड़े होने लगे हैं क्योंकि तीन दिन बाद भी पुलिस खाली हाथ है।