- बिना सिम दिए ही एक प्राइवेट टेलीकॉम कंपनी भेज रही बिल

-पीडि़त ने डीजीपी से की ऑनलाइन शिकायत, प्रेमनगर पुलिस कर रही जांच

BAREILLY: बिना वेरिफिकेशन फर्जी सिम कार्ड इश्यू करने के मामले तो अक्सर सामने आते हैं लेकिन प्रेमनगर में अकाउंटेंट के नाम पर टेलीकॉम कंपनी ने फर्जी सिम इश्यू कर दिया। यही नहीं उन्हें 2 बार में 70 रुपए का बिल भी भेज दिया। हैरत की बात है कि शिकायत करने पर भी कपंनी से बिल आना जारी है। लिहाजा, पीडि़त ने मामले की डीजीपी से ऑनलाइन कंप्लेन की है। डीजीपी के निर्देश पर प्रेमनगर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

पहले आया 40 रुपए का बिल

डीडीपुरम निवासी राजकुमार अग्रवाल पेशे से अकाउंटेंट हैं। उनके एड्रेस पर दिसंबर 2015 में टाटा डोकोमो ने 40 रुपए का बिल भेजा। बिना सिम लिए बिल देखकर अकाउंटेंट परेशान हो गए। बिल रामकुमार अग्रवाल के नाम से भेजा गया था। वह तुरंत डीडीपुरम स्थित डोकोमो के ऑफिस में गए और शिकायत की। इस पर उन्हें बताया गया कि सिम गलती से इश्यू हो गया है। सिम इश्यू की इनवेस्टीगेशन रिपोर्ट भी निगेटिव आना बताया। इस पर उन्होंने नाराजगी जाहिर की कि जब रिपोर्ट निगेटिव थी, तो सिम कैसे इश्यू कर दिया गया। जिस पर उन्हें आश्वासन दिया गया कि आगे से बिल नहीं आएगा।

बिल तो जमा ही करना होगा

राजकुमार ने बताया कि जनवरी में फिर से उनके घर बिल आ गया। इस बार दो महीने का बिल 70 रुपए भेजा गया। इस बार उन्होंने टाटा डोकोमो के कस्टमर केयर से शिकायत की। इस पर उनसे कहा गया कि सिम बंद कर दिया जाएगा, लेकिन उन्हें 70 रुपए का बिल भरना होगा। उनका कहना है कि जब उन्होंने सिम लिया ही नहीं तो वह बिल क्यों चुकाएं। बार-बार शिकायत पर भी जब सिम बंद नहीं हुआ तो उन्होंने 20 जनवरी को डीजीपी से ऑनलाइन मामले की शिकायत की। डीजीपी ऑफिस में मामले की जांच के लिए बरेली पुलिस को भेजा गया।