-हॉस्पिटल में 2 अक्टूबर की छुट्टी, ओपीडी में नहीं बैठे डॉक्टर

-दोपहर तक ओपीड़ी खुलने का इंतजार करते रहे दूर-दराज से आए मरीज

<द्गठ्ठद्द>क्चन्क्त्रश्वढ्ढरुरुङ्घ<द्गठ्ठद्दद्गठ्ठस्त्र> :

डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में ट्यूजडे को गांधी एवं लाल बहादुर शास्त्री जयंती की छुट्टी के चलते ओपीडी बंद रही। लेकिन हॉस्पिटल की तरफ से ओपीडी बंद होने की जानकारी नहीं होने के चलते मरीज दवा लेने के लिए पहुंच गए। मरीज दोपहर तक ओपीडी खुलने का इंतजार बैठे करते रहे जिसके बाद वह बगैर दवा लिए वापस चले गए। वहीं सीएमएस डॉ। केएस गुप्ता ने बताया कि 2 अक्टूबर के चलते हॉस्पिटल की ओपीडी बंद रही थी लेकिन इमरजेंसी ओपन थी।

पीएफ का वार्ड फुल

डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल की तरफ से मलेरिया विभाग भी अलर्ट है, सीएचसी और पीएचसी पर कैंप लगाकर मरीजों को दवाएं आदि वितरित की जा रही है। इसके बाद भी मरीजों की संख्या में कमी नहीं आई है। वायरल के बाद अब प्लाज्मोडियम फाल्सीपेरम और वायरल के मरीज बढ़े हैं। जिसके चलते पीएफ वार्ड के वार्ड फुल है। वहीं बुखार के मरीजों की संख्या भी अभी कम नहीं हुई है।

========

सुबह से ही दवा लेने के लिए आकर बैठे हैं, ओपीडी खुलने का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन न तो ओपीडी खुली है और न बताया गया है। जिससे बैठे डॉ। के आने का इंतजार कर रहे हैं।

जुनैद, मिलक, रामपुर

---------

बुखार की दवा लेने के लिए सिरोही से आए हैं। 10 बजे से पहले ही आ गए थे.अभी तक डॉक्टर ने आए तो हम सभी बैठे यही सोच रहे हैं कि हो सकता थोड़ी देर में डॉक्टर आ जाएं। बताया भी नहीं गया।

चन्द्रवती, सिरोही