कानपुर। Oppo K3 भारत में 19 जुलाई को रिलीज होने जा रहा है। मालूम हो 19 तारीख से ये फोन एक्सक्लूसिव सिर्फ अमेजन पर ही बिकेगा। वहीं फोन के फीचर्स और दाम जानने के लोग अभी से काफी उत्सुक हैं, तो चलिए आपको बता ही देते हैं...

प्रोसेसर: Oppo K3 में 710 स्नैपड्रैगन ऑक्टाकोर प्रोसेसर है। इसके 2 प्रोसेसर 2.2 गीगाहर्ट्ज और 6 प्रोसेसर 1.7 गीगाहर्ट्ज के हैं। कहा जा रहा है कि इसमें 9.0 पाई एंड्राइड ओएस है। फोन के प्रोसेसर की बेहतरीन क्षमता इसकी फास्ट प्रोसेसिंग की वजह है। फोन हैंग होने का तो कोई सवाल ही नहीं। हालांकि इसमें एस्टेंडेट मैमोरी का कोई ऑप्शन नहीं दिया गया है।

स्टोरेज: अमेजन वेबसाइट के मुताबिक फोन में 8 जीबी रैम के साथ 128 जीबी इंटरनल मैमोरी की सुविधा दी गई है। इसके अलाववा इसमें यूएफएस 2.1 हाई स्पीड फ्लैश मैमोरी भी है। बेहतरीन स्टोरेज के साथ इसमें मूवीज और फोटोज का कलेक्शन करने वालों का भी ध्यान रखा गया है।
oppo k3: राइजिंग कैमरे की खूबियों के साथ जानें भारत में कितने का मिलेगा फोन
कैमरा: फोन में दो रियर कैमरा हैं। कहा जा रहा है कि एक 16 मेगापिक्सल का और दूसरा 2 मेगापिक्सल का कैमरा डेप्थ सेंसर लेंस से लैस है। रियर कैमरों के बारे में यूजर को एलईडी फ्लैश, एचडीआर और पैनोरमा की सुविधा के बारे में बताया गया है। वहीं इसके सेल्फी कैमरा को लेकर खबर है कि ये 16 मेगापिक्सल का पाॅपअप कैमरा होगा जो एचडीआर फीचर से लैस होगा। फोन में अल्ट्रा लाइड मोड है जिसके जरिए अंधेरे में भी अच्छी तस्वीर ली जा सकती है।

बैटरी: इसकी बैटरी 3765mAh की है। फोन में वीओओसी फ्लैश चार्ज 3.0 सुविधा दी गई है। अमेजन की मानें तो इसका चार्जिंग टाइम 25 प्रतिशत कम हुआ है। फोन में हिडेन फिंगरप्रिंट अनलाॅक भी दिया गया है।

डिस्प्ले और रंग: फोन की स्क्रीन 6.5 इंच की है जिसकी डिस्प्ले एमो एलईडी है। जीएसएम एरीना के अनुसार फोन इंडियन मार्केट में चार कलर्स में लाॅन्च होगा। ये रंग हैं ब्लैक, नेब्यूला पर्पल और माॅर्निंग व्हाइट हैं।

ये हैं दमदार बैक कैमरे वाले चुनिंदा फोन, तीन-तीन रियर कैमरा से हैं लैस


Monsoon Special: खरीदने से पहले इन बेहतरीन वाॅटरप्रूफ स्मार्टफोनों के फीचर्स और दाम जानें

दाम: ये फोन इंडियन मार्केट में अमेजन पर एक्सक्लूसिव लाॅन्च किया जाएगा। इसके दाम ऑनलाइन वेबसाइट पर 15,312 रुपये हैं।

Technology News inextlive from Technology News Desk