-एयू के सेंटर ऑफ मीडिया स्टडीज में दैनिक जागरण-आई नेक्स्ट की ओर से फ्रेश एंड क्रेजी का आयोजन

ALLAHABAD: इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के सेंटर ऑफ मीडिया स्टडीज में मंगलवार को दैनिक जागरण-आई नेक्स्ट की सहभागिता से फ्रेशर्स पार्टी का आयोजन हुआ। पत्रकारिता के स्टूडेंट्स ने इस खास मौके का जमकर फायदा उठाते हुए पढ़ाई की टेंशन के बीच जमकर मस्ती की और धमाल मचाया। प्रोग्राम के दौरान स्टूडेंट्स के लिए कई तरह की एक्टीविटी का भी आयोजन हुआ। इसमें स्टूडेंट्स ने बढ़-चढ़कर पार्टिसिपेट किया। कार्यक्रम के दौरान शानदार परफार्मेस देने वाले स्टूडेंट्स को गिफ्ट देकर पुरस्कृत भी किया गया। प्रोग्राम के दौरान मीडिया स्टडीज के टीचर्स और नॉन टीचिंग स्टाफ के मेंबर्स भी मौजूद रहे।

अर्चित और प्रियंका मिस एंड मिस्टर फ्रेशर

मिस्टर एवं मिस फ्रेशर का चयन भी किया गया। इस दौरान मिस्टर एंड मिस मार्गो क्रेजी का अवॉर्ड अर्चित और प्रियंका शुक्ला को दिया गया। वीमार्ट स्टाइल आइकॉन के खिताब के लिए अभिषेक और मुस्कान को चुना गया। वी मार्ट सेल्फी अवॉर्ड तेजस्वी तिवारी व सुभोजीत को मिला। नाइन सैनेटरी नैपकीन विनर अक्षिता रहीं। अवॉर्ड सेंटर ऑफ मीडिया स्टडीज के को-ऑर्डिनेटर धनंजय चोपड़ा ने दिया।

ये हैं स्पॉन्सर

प्रजेंटिंग स्पॉन्सर

एचपी कीप रीइन्वेटिंग

टाइटल स्पॉन्सर

नाइन सैनेटरी नैपकीन, हमारी जरूरत हमारा अविष्कार

को-पॉवर्ड बाय

मार्गो ओरिजिनल नीम

एसोसिएट पार्टनर

टैट-ओ-हाथ बढ़े ऑटोमेटिक

म्युजिक पार्टनर

जेब्रोनिक्स फैशन

पार्टनर

वी मार्ट, प्राइसलेस फैशन

गोपाल टैटो

वर्जन

ऐसे प्रोग्राम्स स्टूडेंट्स को उत्साहित करने के साथ ही उनके अंदर के कलाकार को बाहर लाने और मन की झिझक को खोलने का काम करते हैं। इससे स्टूडेंट्स में आत्म विश्वास बढ़ता है।

-धनंजय चोपड़ा

को-ऑर्डिनेटर, सेंटर ऑफ मीडिया स्टडीज

वाकई ऐसे प्रोग्राम स्टूडेंट्स को अलग सोच देते हैं। उनके अंदर की झिझक दूर होती है और वे अपना बेहतर देने के लिए प्रेरित होते हैं। ऐसे प्रोग्राम के जरिए स्टूडेंट्स में उत्साह का संचार होता है।

-शशांक त्रिपाठी

फ्रेश एंड क्रेजी इवेंट के आयोजन से स्टूडेंट्स को बेहतर माहौल मिलता है और उनमें उत्साह बढ़ता है।

-रितु