शराब की दुकानों पर चल रही मनमानी, ओवर रेटिंग के खिलाफ चलेगा विशेष औचक निरीक्षण अभियान

किसी भी हालत में ओवर रेटिंग नहीं की जाएगी बर्दाश्त: पंत

DEHRADUN:

शराब की दुकानों में चल रही मनमानी को रोकने के लिए प्रशासन एक बार फिर सर्तक हो गया है। शराब की दुकानों में चल रही मनमानी को रोकने के लिए आबकारी विभाग अब औचक निरीक्षण कर ओवर रेटिंग के खिलाफ आगे भी अभियान चलाएगा।

नोटिस भेजकर होगी कार्रवाई

शासन को रिपोर्ट सौंपने के बाद आबकारी आयुक्त युगल किशोर पंत ने कहा कि आबकारी विभाग शराब की ओवर रेटिंग की शिकायतों पर तुरंत एक्शन लिया जाएगा। पंत ने कहा कि शराब की दुकानों में ओवर रेटिंग और मनमानी को रोकने के लिए औचक निरीक्षण का अभियान चलाया जाएगा। विभाग ने ख्ब्, ख्भ्, ख्म् जून को ओवर रेटिंग के खिलाफ अभियान चलाया। जो आगे भी जारी रहेगा। उन्होंने बताया कि पिछले दिनों ओवर रेटिंग के खिलाफ की गई शिकायतों को लेकर विभाग ने अपनी रिपोर्ट शासन को सौंप दी है। जिसमें 9फ् दुकानों में से फ्ख् दुकानों में शराब ओवर रेट पर बेचते हुई पाई गई। पंत ने कहा कि शासन के निर्देश मिलते ही दुकानों को नोटिस भेजा जाएगा। साथ ही जरूरी कार्रवाई की जाएगी।

इधर शहर में शराब की दुकानों में चल रही मनमानी और ओवर रेटिंग की शिकायत शासन से करने वाले भाजपा नेता रविन्द्र जुगरान सोमवार को एक बार फिर अपर मुख्य सचिव से मिलेंगे। रविन्द्र जुगरान ने कहा कि उन्होंने ओवर रेटिंग के अलावा भी कई मसलों पर शिकायत की थी। जिसकी रिपोर्ट बीते मंगलवार तक सौंपने के निर्देश दिए गए थे।