- बहेड़ी बॉर्डर पर पकड़े गए डम्फर, ड्राइवर हुए फरार

- आरटीओ ने 3 डम्फर को जब्त कर थाने को सौंपा

BAREILLY:

बहेड़ी से रेता लादकर बरेली आ रहे 5 डम्फर को आरटीओ की टीम ने बहेड़ी बॉर्डर चेक पोस्ट पर पकड़ लिया। जिसमें वाहन की क्षमता से अधिक माल लदा हुआ था। तौल कराने पर सभी डम्फर में 10-15 टन अधिक रेता लदा हुआ था। पकड़े जाने के डर से ड्राइवर्स रेता लदा डम्फर छोड़ भाग खड़े हुए। आरटीओ ने डम्फर को सीज कर थाने में खड़ा करा दिया है।

25 की जगह 40 टन लोड

डम्फर की बॉडी पर पीपीएम लिखा हुआ है, जो कि बहेड़ी की ओर से बरेली आ रहे थे। मानक के मुताबिक डम्फर सहित 25 टन रेता होना चाहिए, लेकिन पकड़े गए पांचों डम्फर में 35-40 टन रेता लदा हुआ था, जो कि मंडे को बहेड़ी बॉर्डर चेक पोस्ट के रास्ते बरेली आने का प्रयास कर रहे थे। तभी टांसपोर्ट यूनियन संघ के अध्यक्ष एमपी सिंह ने इस बात की सूचना आरटीओ इंफोर्समेंट टीम को दी। सूचना मिलते ही इंफोर्समेंट की टीम चेकपोस्ट पर पहुंच गई। पकड़े जाने के डर से ड्राइवर्स डम्फर छोड़ भाग खड़े हुए।

दो डम्फर के हवा निकले हुए है

पकड़े गए पांच डम्फर में से तीन डम्फर को अधिकारियों ने थाने को सौंप दी है। 2 डम्फर को देवरनियां और 1 डम्फर को बहेड़ी थाने में बंद कराया गया है। वहीं 2 डम्फर बहेड़ी बॉर्डर चेक पोस्ट पर ही पड़े हुए हैं। दोनों डम्फर का अगले पहिये का हवा निकला हुआ है।