-मृतक के भतीजे ने आरोपियों की बेटी से की थी लव मैरिज

-कनपटी पर गोली मारने के बाद गड़ासे से किए कई वार, कान भी काटे

BAREILLY/MEERGANJ: ऑनर किलिंग का एक सनसनीखेज मामला ट्यूजडे सुबह सामने आया. वारदात शाही के आमौर गांव की है, जहां लव मैरिज से नाराज घर वालों ने बेटी के प्रेमी के चाचा का बेरहमी से कत्ल कर दिया. मृतक को हत्या के मामले आजीवन कारावास की सजा हुई थी. वह हाईकोर्ट से जमानत पर छूटकर आया था. मर्डर की सूचना पर थाना पुलिस के साथ फील्ड यूनिट भी पहुंची. एसपी रुरल डा. सतीश कुमार मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की.

उम्रकैद की सजा हो चुकी थी

45 वर्षीय धर्मपाल, शाही के आमौर गांव का रहने वाला था. उसके परिवार में पत्‍‌नी कुसुम, दो बेटी मंजू और पूनम हैं. धर्मपाल, वर्ष 2007 में गांव के ही रामदास की हत्या में जेल गया था. जिसमें उसे आजीवन कारावास की सजा हुई थी. वह सुबह टायलेट के लिए नहर के किनारे निकला था. सुबह करीब 7 बजे जब गांव वाले नहर के किनारे टहलने निकले तो धर्मपाल की मुंह के बल पड़ी लाश मिली. उसकी कनपटी पर गोली लगी थी. गड़ासा से वार कर दोनों कान काट लिए थे. बताते हैं कि धर्मपाल के भतीजे हरदास ने 20 दिन पहले भवन चंद्र की बेटी से लव मैरिज की थी. जिसके चलते भवन चंद का परिवार काफी खफा था. पत्‍‌नी कुसुम का आरोप है कि इसी के चलते उसके पति की हत्या की गई है. पत्‍‌नी कुसुम ने गांव के भवन चंद्र ,ऋषि पाल , हरपाल निवासी आमौर थाना शाही ,चौथा सुरेश कुमार थाना सीबीगंज गांव पस्तौर के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है.

एक शख्स की गोली मारकर हत्या की गई है. गड़ासे से भी वार किए गए हैं. 312 बोर का एक खोखा भी मिला है. एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

डॉ. सतीश कुमार, एसपी रुरल