- कंपनी गार्डेन में तैनात होगी एक कंपनी पीएसी

- सुबह और शाम वाकिंग के दौरान पीएसी जवान करेंगे गश्त

- टिम्बर व्यवसायी पर हुए हमले के बाद एसएसपी ने लिया निर्णय

ALLAHABAD: सुबह-शाम कंपनी गार्डेन में वॉक करने वाले लोग अब अनसिक्योर नहीं हैं। क्योंकि इलाहाबाद पुलिस ने लोगों की सिक्योरिटी के लिए पुख्ता इंतजाम कर दिए हैं। अब वॉकिंग के दौरान आपके साथ पीएसी जवान भी पार्क में गश्त करेंगे, जो पार्क में मौजूद लोगों पर नजर रखेंगे।

क्योंकि यहां आते हैं आम और खास

कंपनी गार्डेन में में पर डे बड़ी संख्या में लोग मॉर्निग वॉक करने के लिए आते हैं। जिसमें हर वर्ग के लोग शामिल होते हैं। आम और खास हर तरह के लोगों का आना-जाना होता है। ऐसे में कई एकड़ क्षेत्र में फैले कंपनी गार्डेन में लोगों की सुरक्षा को लेकर खतरा बना रहता था। अभी कुछ दिनों पहले कंपनी गार्डेन में ही मॉर्निग वॉक के दौरान सिटी के एक बड़े टिम्बर व्यापारी को गोली मारी गई। टिम्बर व्यापारी को गोली उस समय मारी गई, जब वो वॉक कर अपने घर जा रहे थे। इस तरह की घटना किसी और के साथ न होने पाए और खतरे को भांपते हुए ही पुख्ता सुरक्षा का इंतजाम किया गया है।

सुबह भ् से 8 और शाम को ब् से 9

कंपनी गार्डेन में वॉक करने वालों की भीड़ सुबह पांच बजे से ही जुटनी शुरू हो जाती है। भोर में लोगों की सुरक्षा के लिए सुबह पांच से आठ बजे तक पीएसी के जवानों की तैनाती की गई है। वहीं शाम को चार से नौ बजे तक भी कंपनी गार्डेन में सुरक्षा के बीच लोग वॉक कर सकेंगे। क्योंकि इस दौरान भी पीएसी के जवान तैनात रहेंगे। गुरुवार से कंपनी गार्डेन में जवानों की तैनाती कर दी जाएगी।