शेर को ले जा रही गाड़ी जब एक जगह बहुत धीरे-धीरे चल रही थी तो किसी ने शेर का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया में डाल दिया है। जब लोगों की नजर उस पर गई तो लोग उसे देखने के लिए दौडऩे लगे। वहीं, कई लोग गाड़ी को जब में बैठा शेर दिखाई दिया तो वह भी डर गए। साथ ही जब शेर ने उनकी तरफ घूरकर देखा तो उनकी सिïट्टी-पिïट्टी गुम हो गई।

जांच हुई शुरू
जब इस वीडियो पर अधिकारियों की नजर पड़ी तो जांच शुरू हुई। जांच में पता कि शेर का मालिक सकलैन है जिसे गुलबर्ग फैडरेल बी एरिया से गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही शेर को भी हिरासत में ले लिया गया है। जब सकलैन से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि उसका शेर बीमार था वह उसका इलाज कराकर डॉक्टर के पास से घर वापस जा रहा था। वहीं सकलैन ने दावा किया कि उसके पास शेर को रखने के लिए जरूरी कागजात मौजूद हैं।

कुत्‍तों के ये आलीशान महल देखकर तो लोग कहेंगे, काश कि हम भी डॉगी होते

की जा रही है जांच
पुलिस के मुताबिक सकलैन लाइसेंस समेत शेर को रखने के लिए अन्य जरूरी कागजातों की संबंधित विभाग द्वारा जांच की जा रही है। पुलिस का कहना है कि सकलैन के पास शेर को रखने का जो लाइसेंस है उसकी मियाद 2016 में ही खत्म हो चुकी है। इस बाबत सोशल मीडिया पर वीडियो चल रहा है उसमें शेर के मालिक को भी दिखाया गया है। जो बता रहा है कि वह डॉक्टर के पास से शेर का इलाज कराकर वापस लौट रहा था। वहीं वीडियो में शेर का लाइसेंस दिखाया गया है उसकी मियाद 30 जून 2016 को ही खत्म हो चुकी है।

 

ये केंद्रीय मंत्री सचमुच अपने खेतों में चलाते हैं हल, बोते हैं बीज

Interesting News inextlive from Interesting News Desk

Interesting News inextlive from Interesting News Desk