सलमान का अपना कोई स्‍टाइल नहीं है
पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। सबा अपने काम से ज्यादा हाल ही में एक टॉक शो को लेकर चर्चा में हैं। सबा को शो की होस्ट ने बॉलीवुड के कई एक्टर्स की फोटो दिखाकर उनके ऑफर ठुकराने और उसका कारण बताने को कहा। सबा ने सभी एक्टर्स के बारे में बहुत कुछ कहा। ऋतिक रोशन के बारे में सबा ने कहा कि वह उनके टाइप के नहीं हैं। दो बच्चों के बाप हैं। इमरान खान की फोटो को देखकर कहा कि उन्हें मुंह का कैंसर नहीं करवाना। इसके बाद जब एंकर ने उन्हें बॉलीवुड के दबंग खान सलमान की फोटो दिखाई तो उन्हें कहा कि सल्लू भाई से बहुत डर लगता है। नहीं बाबा वो तो छिछोरे हैं न तो उनका अपना कोई स्टाइल है। न ही उसे डांस करना नहीं आता।

सबा ने खुद ही पैर में मार ली कुल्‍हाड़ी
रितेश देशमुख को तो सबा ने बी ग्रेड का हीरो करार दिया। बॉलीवुड एक्टर्स के खिलाफ किए गए पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर के कमेंट्स का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें कि एक्टर इरफान खान के साथ पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर जल्द ही एक बॉलीवुड फिल्म में नजर आने वाली हैं। फिल्म की शूटिंग दिल्ली में होगी और यह फिल्म एक कॉमेडी फिल्म है। सलमान के खिलाफ यूं बोल कर सबा ने अपने करियर को शुरु होने से पहले ही खत्‍म कर दिया है। क्‍योंकि बॉलीवुड में सलमान खान की चलती है और ये बात पूरा बॉलीवुड जानता है।

कौन हैं सबा कमर जमान
सबा का पूरा नाम सबा कमर जमान है। सबा पाकिस्‍तानी फिल्‍म और टेलीविजन पर नजर आती हैं। सबा ने पाकिस्‍तानी फिल्‍म इंडस्‍ट्री में अपना करियर बनाया है। सबा का जन्‍म हैदराबाद में हुआ था। जिसके बाद उनका पूरा परिवार लहौर शिफ्ट हो गया। लाहौर में ही उन्‍होंने अपना एक्टिंग करियर शुरु किया। उन्‍होंने मैं एक औरत हूं सीरियल से अपने करियर की शुरुआत की। इसके बाद उन्‍होंने कई सीरियल और फिल्‍मों में काम किया। सबा जल्‍द ही बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान के साथ फिल्‍म में नजर आ सकती हैं।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk