पाक मीडिया के निशाने पर थी जाधव की मां
पाकिस्‍तान की मीडिया ने मानवता को शर्मसार करते हुए परेशान जाधव की मां को टारगेट करके ऐसे-ऐसे सवाल दागे कि अपनी खुद की भद्द पिटवा ली। मीडिया से मिलने का कोई कार्यक्रम नहीं था। इसलिए मीडिया को उनसे काफी दूरी पर रखा गया था। लेकिन वो चीख-चीख कर सवाल पूछ रहे थे। उनका मकसद जवाब नहीं बल्कि उनकी बेइज्‍जती करने का था। तभी तो उन्‍होंने सवाल किए कि कातिल बेटे से मिलने के बाद क्‍या कहेंगी आप? कातिल बेटे से मुलाकात कैसी रही जी? हजारों पाकिस्‍तानियों का खून बहाने वाले से मिलने के बाद क्‍या कहेंगी आप? एक पत्रकार ने तो खुद को पाकिस्‍तान का सरमाएदार ही घोषित कर दिया और उनसे कहा कि पाकिस्‍तानियों का दिल बहुत बड़ा है वो कातिलों को मिलाता है।
जाधव की मां से ऐसे सवाल पूछने पर पूरी दुनिया में हो रही पाक मीडिया की थू-थू,जानें क्‍या थे बेइज्‍जती भरे वो 3 सवाल

अंतरराष्ट्रीय न्यायालय ने कुलभूषण की फांसी पर लगाई रोक

कुलभूषण को बेकसूर साबित करने के लिए काफी हैं ये पांच सवाल

पाकिस्‍तान सरकार की पहले से थी साजिश
ऐसा लगता था कि मीडिया से इस तरह के सवालों की बौछार के लिए पाकिस्‍तान सरकार ने पहले से ही साजिश रच रखी थी। तभी तो उनके बाहर निकलते ही गाड़ी की तुरंत व्‍यवस्‍था नहीं की गई थी। ताकि वे गाड़ी के लिए वेट करें और इतनी देर में मीडिया अपना काम कर जाए। उनके इस घटिया रवैए की पूरी दुनिया में आलोचना हो रही है। यह सब देखकर इस्‍लामाबाद में भारत के उप उच्‍चायुक्‍त जेपी सिंह खफा हो गए और उन्‍होंने पाक फॉरेन मिनिस्‍ट्री स्‍टाफ से गुस्‍से में हाथ हिलाकर कुछ कहा तो फौरन एक गाड़ी का इंतजाम कराया गया। सफेद रंग की एसयूवी आने पर जेपी सिंह जाधव की मां और पत्‍नी को वहां से ले भारतीय दूतावास ले गए।
जाधव की मां से ऐसे सवाल पूछने पर पूरी दुनिया में हो रही पाक मीडिया की थू-थू,जानें क्‍या थे बेइज्‍जती भरे वो 3 सवाल

कुलभूषण से मिलने पहुंची मां-पत्नी, पाक था तैयार ले‍क‍िन ICJ ने रोक दी थी फांसी, जाने क्‍यों

इंटरनेशनल कोर्ट में 18 साल पहले भी लड़ चुके हैं भारत-पाक, केस हार गया था पाकिस्‍तान

मुलाकात से पहले भी की गई बदसलूकी
ऐसा नहीं था कि यह सब एकाएक हो गया। यदि ऐसा होता तो एक बारगी इस पर विश्‍वास भी कर लिया जाता कि इसमें पाक सरकार का कोई हाथ नहीं है। कुलभूषण जाधव से मिलने गईं उनकी मां और पत्‍नी के साथ मुलाकात से पहले भी बदसलूकी की गई। पाकिस्‍तान विदेश मंत्रालय के अधिकारियों ने दोनों महिलाओं को कुलभूषण से मुलाकात करने से ऐन पहले उनकी जूतियां उतरवा लीं। इतना नहीं उन लोगों ने कुलभूषण की पत्‍नी के गले से मंगलसूत्र तक उतरवा लिया। बात इतने पर ही खत्‍म नहीं हुई उन्‍होंने उस महिला के माथे से बिंदी भी उतरवा लिया। ऐसा नहीं था कि इन चीजों से कोई खतरा था बल्कि यह सब उनके साथ बदसलूकी के लिए किया गया था।
जाधव की मां से ऐसे सवाल पूछने पर पूरी दुनिया में हो रही पाक मीडिया की थू-थू,जानें क्‍या थे बेइज्‍जती भरे वो 3 सवाल

पाकिस्‍तान जाकर ये लड़ेंगे कुलभूषण जाधव का केस! जानते हैं पाकिस्‍तान की रग-रग, खोलेंगे पोल

कोई भी आसानी से पहचान सकता है कुलभूषण के कबूलनामे का फर्जी वीडियो

International News inextlive from World News Desk