कानपुर। सलमान के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म 'नोटबुक' इन दिनों काफी चर्चा में है। दरअसल फिल्म के बहुत ही रोमांटिक साॅन्ग है 'मैं तेरे' जिसे पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम गाने वाले थे। हाल ही में हुए पुलवामा आतंकी हमले की वजह से बाॅलीवुड ने पाकिस्तानी कलाकारों का बायकाट कर दिया है। वहीं अब सलमान भी सिंगर आतिफ असलम को अपनी फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा चुके हैं। हालांकि अब ये बड़ा सवाल है कि आतिफ के रिप्लेसमेंट में अब उस रोमांटिक गाने को कौन गाएगा। मालूम हो फिल्म में एक्टर मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन और उनके को स्टार जहीर इकबाल एक साथ बाॅलीवुड डेब्यू करेंगे।
पाकिस्तानी सिंगर आतिफ की जगह ले सकते हैं सलमान,गाएंगे नोटबुक का ये रोमांटिक साॅन्ग
आतिफ का रिप्लेसमेंट मिल गया

आतिफ के फिल्म से बाहर होने के बाद अब किस सिंगर को मौका दिया जाए फिल्ममेकर्स के लिए वाकई बड़ी बात थी। वहीं अब उन्होंने अपनी फिल्म का सिंगर भी खोज निकाला है। मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म से जुड़े सूत्रों ने बताया, 'कई सारे सिंगर्स हमे बताए गए पर हम किसी से भी सेटिस्फाई नहीं हो पाए। 'मैं तेरे' साॅन्ग एक साॅफ्ट रोमांटिक गाना है जिसे पूरे फील के साथ गाना होगा।' मालूम हो आतिफ असलम ने साॅन्ग रिकाॅर्ड कर भी लिया था जिसे बाद में रिजेक्ट कर दिया गया। वहीं ये साॅन्ग नए सिंगर के साथ री-रिकाॅर्ड किया जाएगा। फिल्ममेकर्स ने आतिफ की जगह अब सलमान खान का नाम बतौर सिंगर चुन लिया है।
पाकिस्तानी सिंगर आतिफ की जगह ले सकते हैं सलमान,गाएंगे नोटबुक का ये रोमांटिक साॅन्ग
पहले भी सलमान ने फिल्मों में गाया है गाना

मालूम हो सलमान ने पहले भी कई फिल्मों के गानों में अपनी आवाज दी है इसलिए सिंगर्स को वही पसंद आए। इससे पहले उन्होंने फिल्म 'हीरो' में 'मैं हूं हीरो' साॅन्ग गाया था जो रोमांटिक था और लोगों ने उसे खूब पसंद भी किया था। वहीं अपनी फिल्म 'रेस 3' में भी उन्होंने 'सेलफिस' साॅन्ग गाया था। फिल्ममेकर्स एक बार फिर उन्हें सिंगिंग माइक थमाना चाहते हैं। वहीं 'दबंग' की तीसरी किस्त की शूटिंग के लिए एक्टर को दुबई का रुख भी करना पड़ा है। वहां से वापस आने के बाद सलमान 'नोटबुक' के गाने को रिकाॅर्ड करेंगे।
पाकिस्तानी सिंगर आतिफ की जगह ले सकते हैं सलमान,गाएंगे नोटबुक का ये रोमांटिक साॅन्ग

कपिल-सुनील का अब यहां होगा 'भारत' मिलाप, सलमान खान हो सकते हैं साथ


सलमान खान की फिल्म 'भारत' का क्लाइमैक्स यहां होगा शूट, ये होगा फिल्म का आखिरी सीन

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk