- सीएम अखिलेश यादव और सांसद डिंपल यादव से मिली पंखुड़ी गिडवानी

lucknow@inext.co.in

LUCKNOW: फेमिना मिस इंडिया-2016 की सेकेंड रनरअप रही पंखुड़ी गिडवानी ने सीएम अखिलेश यादव से उनके आवास पर मुलाकात की. इसके बाद पंखुड़ी ने टव्ीट करके जानकारी दी कि उनको महिला हेल्पलाइन 1090 का ब्रांड एम्बेसडर भी बनाया गया है.

प्रशंसकों से मिली पंखुड़ी

वहीं,, फेमिना मिस इंडिया में सेकेंड रनरअप रहीं शहर की पंखुड़ी गिडवानी ने बुधवार को हजरतगंज स्थित एक मॉल में अपने प्रशंसकों से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने ग्राहकों में मिस स्टाइलिश और मिस्टर स्टाइलिश का चुनाव किया और विजेताओं को पुरस्कार वितरित किए.

मिस स्टाइलिश रही तृत्तांशी

पंखुड़ी का मॉल के कर्मचारियों ने भव्य स्वागत किया. इसके बाद ग्राहकों के बीच एक प्रतियोगिता कराई गई. जिसमें पंखुड़ी द्वारा मिस स्टाइलिश का पुरस्कार तृप्तांशी अग्रवाल और मिस्टर स्टाइलिश का पुरस्कार शोभित शर्मा को दिया गया. इस मौके पर पंखुड़ी ने कहा कि शहर के लोगों का उन्हें हमेशा से प्यार मिला है, जिसकी उन्हें बेहद खुशी है. वह लोगों की भावनाओं का सम्मान करती हैं.

लोगों ने ली सेल्फी

कार्यक्रम के दौरान पंखुड़ी के साथ सेल्फी लेने के लिए लोग बेताब नजर आये. जिसके चलते आयोजकों को भी भीड़ काबू करने के लिए मशक्कत का सामना करना पड़ा. पंखुड़ी भी लोगों के व्यवहार से थोड़ा नाराज दिखीं. मॉल के कर्मचारियों ने भी उनके साथ खूब सेल्फी ली.