- विक्रम चालकों ने एआरटीओ से की हाथापाई

- विक्रम के कागज मांगने पर हुआ मिसबिहेव

- पुलिस ने दो चालकों को किया गिरफ्तार

dehradun@inext.co.in

DEHRADUN : चकराता रोड पर एआरटीओ द्वारा कागज मांगने पर दो विक्रम चालक वाहन के कागज न होने पर उनसे हाथापाई पर उतर गए। एआरटीओ सड़क पर वाहनों की रुटीन चेकिंग कर रहे थे। हाथपाई की सूचना पर पहुंची कैंट पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

कागज मांगना गुजरा नागवार

घटना दोपहर थाना कैंट क्षेत्र के चकराता रोड इलाके की है। एआरटीओ राम प्रकाश राठौर निवासी इंद्रानगर अपनी टीम के साथ वाहनों की रुटीन चैकिंग कर रहे थे। इस दौरान विक्रम चालक मोहम्मद नईम उसका भाई मोहम्मद नसीम पुत्र मोहम्मद सलीम निवासी माजरा घंटाघर से बल्लुपुर की ओर आ रहे थे। एआरटीओ राठौर ने दोनों वाहनों को रुकवाकर उनसे गाड़ी के कागज मांगे। उन्होंने कागज न होने की बात कही, ऐसे में एआरटीओ उनका चालान काटने लगे तो दोनों भाई उन पर बिगड़ गए और हाथापाई करने लगे।

पुलिस ने किया गिरफ्तार

एआरटीओ राठौर के साथ मिसबिहेव की सूचना मिलने पर स्थानीय कैंट कोतवाली पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इंस्पेक्टर विनोद जेठा ने बताया कि एआरटीओ राम प्रकाश राठौर की तरफ से दोनों आरोपियों के खिलाफ हमलावर नीयत से हाथापाई करने की तहरीर दी गई है, जिस आधार पर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिन्हें कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है।