-कार द्वारा पेपर मिल से निकलते हुए हुई घटना

-चार दिन पूर्व ही ज्वाइन की थी पेपर मिल में नौकरी

Incholi : गांव सैनी स्थित पेपर मिल के मैनेजर को कार द्वारा पेपर मिल से निकलते समय अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी। गोली लगने से घायल मैनेजर को मेरठ के दयानंद अस्पताल में भर्ती कराया गया। गोली हाथ में लगने से घायल की हालत खतरे से बाहर बताई जाती है। बताया जाता है कि जीएम ने चार दिन पूर्व ही पेपर मिल में नौकरी ज्वाइन की थी जिसके चलते मौके पर मौजूद मिल कर्मी पुलिस को ज्यादा जानकारी नहीं दे पाए।

प्लांट से निकलते ही मारी गोली

गांव सैनी स्थित देव प्रिय इंडस्ट्री पेपर मिल के ट्रीटमेंट प्लांट के जनरल मैनेजर केके गुप्ता गुरुवार को शाम लगभग छह बजे अपनी वैगनआर कार से पेपर मिल गेट से निकल कर सड़क के समीप पहुंचे ही थे कि तभी किसी ने चलती कार में ही उन्हें गोली मार दी। गोली उनके हाथ में लगी जिससे वह घायल हो गए।

कर्मचारियों से की पूछताछ

मिल प्रबंधन ने तत्काल ही उन्हें दयानंद अस्पताल में भर्ती कराया तथा पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे सीओ सदर देहात शिवराज सिंह यादव व इंस्पेक्टर इंचौली योगेन्द्र सिंह मलिक ने उपस्थित कर्मचारियों से घटना के बारे में पूछताछ की। लेकिन घटना कैसे हुई इस संबंध में कर्मचारी पुलिस को कुछ बता नही पाए।

चार दिन पहले ही किया ज्वाइन

बताया जाता है कि केके गुप्ता द्वारा चार दिन पूर्व ही देव प्रिया ग्रुप ज्वाइन किया गया है जिसके चलते मिल कर्मचारियों उनके बारे में पूरी जानकारी पुलिस को नहीं दे पाये। घायल मैनेजर की कार का ड्राइविंग साइड का शीश टूटा हुआ था तथा कार के अंदर कांच व ड्राइविंग सीट के बराबर वाली सीट पर खून फैला हुआ था। घटना के समय जीएम स्वयं कार चला रहे थे तथा उनके अलावा कार में कोई दूसरा व्यक्ति नहीं था।

अस्पताल पहुंच घटना की जांच की जाएगी, चिकित्सकों ने एक्सरे में गोली उनके हाथ में फंसी बताई है। घटनाक्रम के संबंध में पीडि़त पक्ष द्वारा तहरीर नही दी गई है।

योगेंद्र सिंह मलिक

इंस्पेक्टर, थाना इंचौली