- एलकेजी के मासूम छात्र की मौत से बसंतपुर में मातम

- शोक में दो दिन बंद रहेगा स्कूल

CAMPIERGANJ: कैम्पियरगंज थाना क्षेत्र के बसंतपुर टोला मफिया निवासी 8 वर्षीय दिपेश की मौत मामले में पुलिस ने दंपत्ति पर लापरवाही का केस दर्ज कर लिया है। दिपेश के माता-पिता ने तहरीर दी थी कि लापरवाही से बिजली सप्लाई के कारण पोल में करंट उतर गया और इस कारण दिपेश को जान गंवानी पड़ी। उधर, एलकेजी के छात्र दिनेश की मौत के बाद स्कूल में प्रिंसिपल ने दो दिनों की छुट्टी घोषित की है।

मुंडन संस्कार में गया था

बसन्तपुर टोला मफिया निवासी दिपेश (8) पुत्र दिलीप एसएन नेशनल पब्लिक स्कूल में एलकेजी का छात्र था। वह स्कूल से पढ़कर निकला और घर पर नाश्ता करने के बाद शाम 4 बजे बगल में आयोजित मुंडन समारोह में चला गया। वहां पोल पकड़कर खड़ा था कि उसमें करंट आ गया। इसकी चपेट में आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

मां ने दी तहरीर

दिपेश की मां सुनीता ने मुन्डन समारोह आयोजित कराने वाले दंपति के खिलाफ लापरवाही से जनरेटर चलाने और विद्युत पोल से क्षतिग्रस्त तारों से कनेक्शन लेने का आरोप लगाया। तहरीर में कहा कि पोल में कटा तार सटाया गया था। इससे पोल में करंट उतर गया। कैम्पियरगंज थाने में तहरीर दी है। दिपेश की मां का कहना है कि काफी मन्नतों के बाद दिपेश का जन्म हुआ था। वह उनका इकलौता बेटा था जो आरोपियों की लापरवाही के कारण छिन गई।

बच्चे भी दुखी

एसएन नेशनल स्कूल के प्रिंसिपल तिलत कलीम का कहना है कि दिपेश स्कूल का होनहार छात्र था। अपनी कक्षा में प्रथम आया था। उसकी मौत से स्कूल के बच्चों के साथ ही पूरा विद्यालय परिवार दुखी है। इस कारण दो दिन स्कूल बंद कर दिया गया है।

वर्जन

दिपेश की मां सुनीता की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया गया है।

- बृजेश कुमार यादव, थानेदार, कैंपियरगंज