-मदर टेरेसा स्कूल में छात्रा से रेप मामले के विरोध में पेरेंट्स का गुस्सा थम नहीं रहा

-स्कूल पहुंचकर फिर किया हंगामा, एसीएम ने समझाकर शांत कराया, आरोपी टीचर को जेल भेजा

KANPUR : किदवई नगर स्थित मदर टेरेसा स्कूल में टीचर द्वारा छात्रा से रेप भड़के पेरेंट्स का गुस्सा थम नहीं रहा है। गुरुवार को पेरेंट्स ने स्कूल में हंगामा करते हुए बच्चों की सुरक्षा की मांग की। उनका कहना है कि वे बच्चों की सुरक्षा से समझौता नहीं कर सकते। वहीं, स्कूल प्रशासन ने मामले को फर्जी बताते हुए पेरेंट्स को बच्चों की सुरक्षा का विश्वास दिलाया, लेकिन वे स्कूल प्रशासन की बात पर यकीन नहीं कर पा रहे थे। सूचना पर इंस्पेक्टर और एसीएम ने मौके पर जाकर पेरेंट्स को समझाकर शांत कराया।

समझाकर कराया शांत

स्कूल में बच्चों को पीटने के कई मामले सामने आ चुके है, लेकिन इस बार स्कूल में छात्रा से रेप जैसा संगीन आरोप लगा है। जिससे पेरेंट्स भड़के हुए है। पेरेंट्स ने बुधवार को स्कूल में जाकर हंगामा किया था। स्कूल प्रशासन ने उन्हें समझाकर घर भेजा तो गुरुवार को कुछ और पेरेंट्स पहुंच गए। उनका कहना है कि वो बच्चों को स्कूल से हटा लेंगे। जिस स्कूल में उनका बच्चा सुरक्षित नहीं है उस स्कूल में उन्हें बच्चों को नहीं पढ़ाना है।

टीचर खुद को बता रहा बेकसूर

स्कूल में छात्रा से रेप करने वाले आरोपी टीचर को गुरुवार को पुलिस ने जेल भेज दिया। उस पर रेप और पास्को एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। हालांकि वो अभी भी खुद को बेकसूर बता रहा है। इंस्पेक्टर राजीव द्विवेदी का कहना है कि जांच चल रही है। जल्द ही सच्चाई का पता चल जाएगा।