पहले दिन की कमाई
मुंबई (आईएएनएस)।
इस शुक्रवार को रिलीज हुई जॉन अब्राहम की फिल्म 'परमानु - द स्टोरी ऑफ पोखरण' पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर भारी संख्या में दर्शकों को बटोरने में कामयाब रही। इस फिल्म ने शुरुआती दिन 4.82 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। जॉन अब्राहम ने एक बयान जारी करते हुए कहा, 'मेरे लिए आज बहुत खुशी का दिन है, दर्शकों से हमे खूब प्यार मिला, मुझे डिस्ट्रीब्यूटर्स और प्रदर्शक ढ़ेरो कॉल कर रहे हैं और मैं इस ऐतिहासिक फिल्म को बनाने में मदद करने वाले सभी लोगों का अभारी हूं।'

लागत 50 करोड़ रुपये
बता दें कि अभिषेक शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म की लागत 50 करोड़ रुपये बताई जा रही है। फिल्म में जॉन अब्राहम और डायना पेंटी के अलावा बोमन ईरानी भी बतौर लीड स्टार कास्ट किए गए हैं। जॉन अब्राहम की फिल्म 'परमाणु द स्टोरी ऑफ पोखरण' 1998 में भारत द्वरा हुए सफल परमाणु परिक्षण की कहानी बयां करती है। ये फिल्म पूरी तरह देश भक्ती पर आधारित है जिसमें जॉन अब्राहम एक सैनिक की भूमिक में हैं। गौरतलब है कि इस फिल्म को रिलीज होने के एक दिन पहले इसकी स्क्रीनिंग रखी गई थी, जिसमें बॉलीवुड के तमाम सेलिब्रेटी मौजूद रहे।

 



दिसंबर में रिलीज होने वाली थी फिल्म
यह फिल्म संयुक्त रूप से जेए एंटरटेनमेंट, ज़ी स्टूडियो और क्यटा प्रोडक्शंस के बैनर तले तैयार हुई है। बता दें कि जॉन अब्राहम की फिल्म 'परमाणु' पहले दिसंबर में रिलीज होने जा रही थी। दो प्रोडक्शन हाऊस के झगडे़ के चलते कई बार इस फिल्म की रिलीजिंग टली। इस फिल्म के प्रोडक्शन को लेकर जॉन पर धोखा धड़ी का आरोप भी लगा था। इस फिल्म पर काम कर रहे दूसरे प्रोडक्शन हाउस क्रिअर्स ने जॉन पर धोखा धड़ी और 420 के आरोपों के तहत एफआईआर दर्ज कराई थी।

 

Movie Review: हर भारतीय को गर्व का अहसास कराने वाली फिल्‍म 'परमाणु'

जॉन अब्राहम की 'परमाणु' की स्क्रीनिंग पहुंचे ये बॉलीवुड सेलेब्स, देखें तस्वीरें

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk