- बुधवार की रात बैठ गई थी सिविल लाइंस हनुमान मंदिर चौराहे की सड़क

- पार्षद ने जब सड़क की मरम्मत न होने की शिकायत तो नगर आयुक्त ने कहा, मुझे नहीं है जानकारी

ALLAHABAD: सिविल लाइंस एरिया में हनुमान मंदिर चौराहे की सड़क पर काफी बड़ा गढ्डा हो गया है। आधी सड़क गढ्डे में घुस गई है। जिसकी वजह से ट्रैफिक व्यवस्था ध्वस्त है। एक्सीडेंट की भी संभावना बनी हुई है। वहीं नगर आयुक्त जी को तो जानकारी ही नहीं है कि सिटी की इंपार्टेट सड़क धंस गई है। जब नगर आयुक्त को जानकारी नहीं है, तो फिर मरम्मत कैसे शुरू होगी।

जब पार्षद ने की शिकायत

पर डे की तरह शनिवार को नगर आयुक्त आरपी सिंह अपने ऑफिस में लोगों की समस्या सुन रहे थे। इसी बीच पार्षद अशोक सिंह भी कुछ समस्याएं लेकर नगर आयुक्त के ऑफिस में पहुंचे। पार्षद ने पहले अपने वार्ड की कई समस्याएं रखीं, इसके बाद कहा, नगर आयुक्त जी सिविल लाइंस एरिया में हनुमान मंदिर और इनकम टैक्स ऑफिस के सामने की सड़क बुधवार की रात को धंस गई है। सड़क पर बड़ा सा गढ्डा हो गया है, ये सड़क कब बनेगी।

मुझे नहीं पता है

पार्षद की शिकायत पर नगर आयुक्त ने कहा कौन सी सड़क, मुझे नहीं पता है। मैं पता लगवाता हूं। इसके बाद उन्होंने नगर निगम के स्टॉफ को कॉल किया और कहा, आप सही कह रहे हैं। सड़क धंसी है, लेकिन इसके लिए जल निगम जिम्मेदार है। जलनिगम की पाइप ब‌र्स्ट होने से सड़क बैठी है। मैं दिखवाता हूं।