- बरेली जंक्शन पर सामान्य दिनों की अपेक्षा तीन गुना अधिक रही भीड़

BAREILLY:

अजहरी मियां के आखिरी दीदार और जनाजे में शामिल होने आए मुरीदों की बरेली जंक्शन व रोडवेज पर जबरदस्त भीड़ रही. ट्रेनों, प्लेटफार्म, टिकट काउंटर, सर्कुलेटिंग एरिया में पांव रखने तक की जगह नहीं थी. टिकट काउंटर पर लोगों की लम्बी लाइन लगी रही. भीड़ को देखते हुए रेलवे ने एक्स्ट्रा टिकट काउंटर खोल रखे थे. फिर भी भीड़ इतनी अधिक रही कि लोगों को एक-दो घंटे लाइन में लगने के बाद ही टिकट ि1मल सका.

एक्स्ट्रा काउंटर खोलने पड़े

बरेली जंक्शन पर सामान्य दिनों की अपेक्षा संडे को तीन गुना अधिक भीड़ रही. रेलवे अधिकारियों ने बताया कि सामान्य दिनों में 30 से 35 हजार लोग अप डाउन करते हैं. लेकिन संडे को यह संख्या एक लाख से ऊपर रही. सुबह 10 बजे के बाद भीड़ इतनी अधिक बढ़ गई कि आनन-फानन में तीन टिकट काउंटर और खोलने पड़े.

कई लोगों के मोबाइल हुए चोरी

भीड़ का फायदा उठा कर शातिर चोरों ने कई यात्रियों के मोबाइल पर हाथ साफ कर दिया. तीन दर्जन से अधिक यात्रियों के मोबाइल चोरी हो गए. जिसकी तहरीर लोगों ने जंक्शन जीआरपी में दी. वहीं कई लोग बिना शिकायत दर्ज कराए ही गंतव्य स्थान को चले गए.

6 घंटे नहीं चली बस

पुराने बस अड्डा से बसों का संचालन 6 घंटे तक बंद रहा. सुबह 8 से दोपहर 2 बजे तक रामपुर, मुरादाबाद और दिल्ली को जाने वाली बसें प्रभावित रही. बसों का संचालन सेटेलाइट बस अड्डा से किया गया. जिस कारण यात्रियों को काफी परेशान होना पड़ा.