- साउथ इंडियन और हाईकोर्ट अधिवक्ता के पुत्र के बीच हुआ विवाद

- युवक की शिकायत पर पहुंची जीआरपी और आरपीएफ की टीम

<- साउथ इंडियन और हाईकोर्ट अधिवक्ता के पुत्र के बीच हुआ विवाद

- युवक की शिकायत पर पहुंची जीआरपी और आरपीएफ की टीम

ALLAHABAD: allahabad@inext.co.in

ALLAHABAD: सिकंदराबाद से पटना जा रही सिकंदराबाद-पटना एक्सप्रेस में सवार अधिवक्ता पुत्र और एक साउथ इंडियन पैसेंजर के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि अधिवक्ता पुत्र ने अपने परिजनों को फोन पर सूचना दी। ट्रेन जैसे ही इलाहाबाद जंक्शन पर पहुंची बड़ी संख्या में युवा अधिवक्ता और आरपीएफ व जीआरपी के जवान ट्रेन में चढ़ गए। इसके बाद बवाल और बढ़ गया। लेकिन बाद में बातचीत के आधार पर मामले को सुलझा दिया गया। इस दौरान करीब आधे घंटे से ज्यादा समय तक ट्रेन प्लेटफार्म नंबर आठ पर खड़ी रही।

एस-9 में हुआ विवाद

इलाहाबाद हाईकोर्ट के अधिवक्ता का बेटा पटना एक्सपे्रस से सिकंदराबाद से इलाहाबाद लौट रहा था। एस-9 में उसकी सीट थी। बताते हैं कि ट्रेन सिकंदराबाद से निकली तो एस-9 में ही अधिवक्ता पुत्र की सीट के सामने एक साउथ इंडियन पैसेंजर भी आ कर बैठ गया। रास्ते में किसी बात को लेकर अधिवक्ता पुत्र और साउथ इंडियन पैसेंजर के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों के बीच हाथापाई की नौबत आ गई। अधिवक्ता पुत्र ने मोबाइल पर अपने परिजनों को विवाद की जानकारी दी।

जीआरपी-आरपीएफ हो गई एलर्ट, पहुंच गए अधिवक्ता

जानकारी होते ही परिजनों ने जीआरपी-आरपीएफ को सूचना दी। इलाहाबाद जंक्शन पर पूरी टीम एलर्ट हो गई। वहीं बड़ी संख्या में युवा अधिवक्ता भी जंक्शन पर पहुंच गए। ट्रेन जैसे ही इलाहाबाद जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर आठ पर पहुंची। बड़ी संख्या में लोग एस-9 में घुस गए और गाली-गलौज शुरू हो गया। जीआरपी-आरपीएफ के जवानों ने मामला शांत कराया। दोनों पक्षों के बीच सुलह-समझौता के आधार पर मामले को सॉल्व कर लिया गया। करीब आधे घंटे तक जंक्शन पर हंगामे की स्थिति बनी रही। मामला शांत होने के बाद ट्रेन को पटना के लिए रवाना कर दिया गया।