- रोडवेज बस स्टेशन पर बीते 5 दिनों से एमएसटी फॉर्म नहीं मिलने पर पैसेंजर्स ने किया हंगामा

- कर्मचारियों व अधिकारियों से शिकायत के बाद भी नहीं कराई जा सकी फॉर्म की व्यवस्था

GORAKHPUR: एक ओर जहां शासन स्तर से रोडवेज की व्यवस्था को सुधारने की लगातार कोशिश की जा रही है, वहीं यहां रोडवेज अधिकारियों व कर्मचारियों की लापरवाही के चलते आए दिन पैसेंजर्स बवाल काट रहे हैं। सोमवार को भी रोडवेज बस स्टेशन पर एमएसटी का फॉर्म नहीं होने से पैसेंजर्स ने जमकर हंगामा किया। बावजूद इसके रोडवेज अधिकारियों की ओर से फॉर्म की व्यवस्था नहीं की जा सकी। काफी देर तक रोडवेज बस स्टेशन पर हो-हल्ला होने के बाद भी पैसेंजर्स को निराश होकर बिना एमएसटी बनवाए ही लौटना पड़ा।

5 दिनों से नहीं है फॉर्म

हंगामे के दौरान रोडवेज बस स्टेशन पर बातचीत के दौरान पैसेंजर्स ने बताया कि यहां यह समस्या बीते पांच दिनों से बनी हुई है। इसके लिए लगातार पैसेंजर्स रोडवेज के कर्मचारियों व अधिकारियों से कंम्प्लेन भी कर रहे हैं। लेकिन पांच दिनों बाद भी बस स्टेशन पर फॉर्म की व्यवस्था नहीं की जा सकी। इससे करीब सैकड़ों पैसेंजर्स को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। पैसेंजर विभोर श्रीवास्तव ने बताया कि वे बैतालपुर में काम करते हैं। इसके लिए वे रोडवेज की एमएसटी बनवाकर सफर करते हैं, विभोर के मुताबिक बीते करीब 5 दिन से अधिक बीत गया लेकिन बस स्टेशन पर एमएसटी के फॉर्म की व्यवस्था नहीं की जा सकी।

कोई सटीक जवाब भी नहीं देता

देवरिया तक रोजाना बस से सफर करने वाले रिजवान अहमद का आरोप है कि एक तो बस स्टेशन पर करीब एक हफ्ते से एमएसटी फॉर्म नहीं है। बावजूद इसके जब इस बारे में किसी कर्मचारी या अधिकारी से पूछा जाता है तो कोई सटीक जवाब भी नहीं देता कि फॉर्म कब तक आएगा और क्यों नहीं मिल रहा। रिजवान ने बताया कि इस समस्या से रोजाना सैकड़ों पैसेंजर्स को सफर करने के लिए पूरा टिकट लेना पड़ रहा है।