-निजी वाहनों से लोगों ने किया आगामन

-बस स्टैंड और रेलवे स्टेशन पर रही भीड़

आगरा. दीपावली के तीन दिन बीतने के बाद भी शनिवार को वाहनों के इंतजार में यात्रियों को घंटों खड़ा रहना पड़ा. हाईवे के साथ एमजी रोड पर भी इसी तरह की स्थिति देखने को मिली. भगवान से सिकंदरा रोड पर रोडवेज वाहन चलते रहे. निजी सेवाएं नहीं मिली उन्हें घंटों रोड पर खड़े होकर वाहनों का इंतजार करना पड़ा, यही स्थिति एमजी रोड की रही. प्रशासन द्वारा ऑटो को पहले से ही एमजी रोड पर प्रतिबंधित कर दिया गया है.

रिक्शा चालकों की रही चांदी

एमजी रोड पर शनिवार को रिक्शा चालकों की चांदी रही. लेकिन इसके बाद भी सवारियां घंटों वाहनों का इंतजार करती रहीं. लेकि न, शनिवार को इनकी भी संख्या बहुत कम रही, जिससे सवारियां खड़ी रहीं, जेनर्म बसें आने पर ही उन्हें राहत मिली. इधर हाईवे पर भी रोडवेज बसों का ही सहारा रहा. इधर सघन क्षेत्र में अधिकतर लोग निजी वाहनों पर पूरी तरह डिपेंड रहे. ओला कैब मिलने से भी यात्रियों को खासी राहत मिली.

बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन पर रही भीड़

शनिवार को बस स्टैंड और रेलवे स्टेशन पर यात्रियों की खासी भीड़ देखने को मिली. भगवान से सिकंदरा की ओर जाने वाली रचना ने बताया कि वह गुड़गांव में रहकर फैशन डिजाइनिंग का कोर्स कर रही है, वह सुबह करीब ग्यारह बजे से निजी टैक्सी का वेट कर रही हैं, दोपहर एक बजे बीतने के बाद भी कोई साधन नहीं मिला. उधर रेलवे स्टेशन और बस स्टैंड पर यात्रियों की खासी भीड़ देखने को मिली. वाहनों के अभाव में यात्री किसी न किसी साधन से अपने गन्तव्य को पहुंचे.

पिछले दो घंटे से निजी टैक्सी का इंतजार हैं, साथ फैमिली होने से परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

नमित साहनी, यात्री

दयालबाग भाई के घर तिलक करने आई थी, वापस जाने का उपयुक्त साधन नहीं है, इससे वापस दयालबाग लौट रहीं हूं. बसों में भीड़ है बैठने तक को सीट नहीं है.

अर्चना शर्मा, यात्री