- झकरकटी बस अड्डे का कमिश्नर ने किया औचक निरीक्षण, खामिया देख अधिकारियों पर बरसे

kanpur@inext.co.in

kanpur. झकरकटी बस अड्डे में एसी बसों की हालत व उनके पैसेंजर्स को होने वाली असुविधाओं का रियलिटी चेक कर डीजे आई नेक्स्ट ने 8 जून के संस्करण में प्रमुखता से प्रकाशित किया था. खबर का संज्ञान लेते हुए कमिश्नर सुभाष चंद्र शर्मा व एडीएम सिटी विवेक कुमार श्रीवास्तव सैटरडे को झकरकटी बस अड्डे पहुंचे और पैसेंजर्स से बातकर उनकी समस्याएं जानीं. पैसेंजर्स की शिकायत पर कमिश्नर ने एसी बसों में ठंडे पानी की बोतल देने का आदेश दिया.

इमरजेंसी एग्जिट दिखना चाहिए

कमिश्नर को एक एसी जनरथ बस में इमरजेंसी एग्जिट डोर जाम मिला ओर वह पर्दे से ढका हुआ था. इस पर कमिश्नर ने नाराजगी जताते हुए कहा कि इमरजेंसी एग्जिट डोर दिखाई देना चाहिए ताकि इमरजेंसी के दौरान पैसेंजर्स उसका प्रयोग कर सकें. इसके साथ ही उन्होंने सफाई व्यवस्था दुरस्त करने और परिसर के ग्राउंड को समतल कराने का भी आदेश दिया है.

----------

थानों में नहीं मनाया गया थाना दिवस ---फोटो रवि

यन्हृक्कक्त्र : सैटरडे को कानपुर में कमिश्नर सुभाष चंद्र शर्मा ने ग्रीनपार्क, घंटाघर, थाना कलक्टरगंज, हरबंश मोहाल, चकेरी, सीओडी पुल, पीएसी मोड़ और झकरकटी बस अड्डे का औचक निरीक्षण किया. ग्रीनपार्क और सीओडी पुल पर कार्य की प्रगति धीमी होने पर उन्होंने अधिकारियों को फटकार लगाई. घंटाघर में जाम और अतिक्रमण को देखकर पुलिस को आंड़े हाथों लिया. थानों के निरीक्षण में कलक्टरगंज और हरबंश मोहाल थाने में थाना दिवस मनाया ही नहीं गया था.