RANCHI: राज्य के सबसे बड़े अस्पताल रिम्स से लापता मरीज का तीसरे दिन भी कोई पता नहीं चल पाया है। परिजनों ने रिम्स प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए गुमशुदगी का मामला बरियातू थाने में दर्ज करा दिया है। बता दें कि 28 दिसंबर की सुबह सात बजे से 55 वर्षीय रामनारायण चौधरी नामक मरीज गायब है। सांस लेने में प्रॉब्लम होने पर रिम्स में इलाज के लिए भर्ती हुए थे।

गंदा था टॉयलेट, बाहर निकला था मरीज

जानकारी के अनुसार, बिहार के बेगूसराय जिला निवासी रामनारायण चौधरी रिम्स में इलाजरत थे। उनकी पत्‍‌नी विमला चौधरी ने बताया कि 28 दिसंबर को वो सुबह सात बजे शौचालय के लिए निकले, शौचालय में गंदगी और गंदा पानी भरा होने के कारण वह बाहर चले गए, इसके बाद से अबतक वापस नहीं लौटे हैं। खोजबीन के बाद भी कोई पता नहीं चल पाया है।

रिम्स प्रबंधन को है जानकारी

पत्नी विमला चौधरी ने बताया कि इसकी जानकारी रिम्स प्रबंधन को भी दी गई है। उन्होंने कहा कि बहुत पहले उनका(लापता मरीज) रामनारायण चौधरी का मानसिक संतुलन बिगड़ा था, लेकिन इधर वह ठीक-ठाक रहते थे। उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी, जिसके इलाज के लिए रिम्स में आए थे।

पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल

इधर, पत्‍‌नी का कहना है कि मदद करने वाला कोई नहीं है। घर में सिर्फ हमदोनों ही हैं। पत्‍‌नी का रो-रोकर बुरा हाल है। उन्होंने बताया कि रामनारायण चौधरी पिले रंग का शर्ट, सफेद स्वेटर नीली रंग की टोपी पहने हुए हैं।