- जिले में अलग-अलग जगहों पर हुईं घटनाएं

GORAKHPUR: मेडिकल कॉलेज में पति संग दवा लेने गई महिला के बैग से नकदी चोरी हो गई। रुपए निकलने की जानकारी होने पर महिला ने एक युवती को पकड़ लिया। उसे हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। उधर जंगल कौडि़या में दुर्गा मंदिर पर पति संग दर्शन करने गई महिला की चेन उचक्कों ने गायब कर दी। चेन चोरी की शिकायत पर मंदिर के पुजारी ने श्रद्धालुओं को डपट दिया।

बैग से निकाल ली नकदी

चिलुआताल, बरगदवां निवासी राजेश पांडेय की पत्नी के गले में प्रॉब्लम है। सोमवार को वह मेडिकल कॉलेज में डॉक्टर को दिखाने पहुंचे। ब्लड जांच कराने के लिए उनकी पत्नी लाइन में लगी थीं। कंधे में टंगे हैंडबैग से नकदी गायब हो गई। उनकी पत्नी को पीछे लाइन में लगी महिला पर शक हुआ। दोनों ने उस महिला को पकड़ लिया। पुलिस को सूचना देकर कार्रवाई की मांग की। पकड़ी गई महिला चिलुआताल के मानीराम गांव की रहने वाली है।

गले से काटी सोने की चेन

चिलुआताल एरिया के बैजनाथपुर, भलुअहवा निवासी राजेश कुमार की एक माह पूर्व शादी हुई है। सोमवार को पत्नी सविता के साथ जंगल कौडि़या स्थित दुर्गा मंदिर पर दर्शन करने गए। पति-पत्नी लाइन में लगे थे। तभी धक्का-मुक्की हो गई। इस बीच किसी ने महिला के गले से चेन निकाल ली। चेन निकालने की जानकारी होने पर सविता ने शोर मचाया। राजेश ने पुजारी को मामले की सूचना देते हुए सीसीटीवी फुटेज दिखाने को कहा। लेकिन पुलिस ने दंपति को डपटते हुए फुटेज दिखाने से मना कर दिया। कई लोगों ने बताया कि रोजाना किसी न किसी की चेन चोरी हो जाती है।