- तीन सौ शीशी नेपाली शराब के साथ कई गिरफ्तारी

- तीन महिलाएं शराब की खेप छोड़ हो गई फरार

PATNA : नेपाल से आ रही शराब की बड़ी खेप शुक्रवार को एसएसबी जवानों के हाथ लग गई। नेपाल बॉर्डर के अलग-अलग चेक पोस्टों से पकड़ी गई शराब की खेप को बिहार में खपाने की तैयारी थी। सीतामढ़ी में तो तीन महिलाएं शराब छोड़कर फरार हो गई जिससे उन्हें पकड़ा नहीं जा सका है। एसएसबी अधिकारियों का कहना है कि जवानों की चौकसी से शराब के कारोबारी पकड़े जा रहे हैं।

शुक्रवार को थी तस्करी बड़ी तैयारी

बीएमपी भ्क् बटालियन सीतामढ़ी में एसएसबी जवानों को चकमा देकर शराब तस्करी की बड़ी तैयारी थी। जवानों ने काफी सक्रियता दिखाई और फ्0 बोतल नेपाली शराब के साथ बीटामोर से तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। इसी क्रम में जवानों ने क्षेत्र के कंडवाचैनपुर में दो सौ से अधिक नेपाली शराब की बरामदगी की है। एसएसबी जवानों के मुताबिक शराब की कुल म्ब् लीटर शराब बरामद की गई है। पुलिस ने इसी बॉर्डर से शराब की और खेप भी पकड़ी है जिसे महिलाएं लेकर आ रही थीं। जवानों को देख बॉर्डर पर महिला तस्कर फरार हो गई। जवानों ने शराब बरामद कर लिया है।

तस्करी का नेपाल सेब बरामद

एसएसबी जवानों ने शुक्रवार को ही नेपाल बॉर्डर से भारी मात्रा में चाइनीज सेब बरामद किया है। के तस्करी कर राजधानी लाया जा रहा था। जवानों ने इस मामले में तस्कर को गिरफ्तार कर उसके विरूद्ध कस्टम एक्ट की कार्रवाई की है। जवानों का कहना है कि शराब और सेब की तस्करी को लेकर सुरक्षा बढ़ा दी गई है।