पैट्रिक ने ट्विटर पर की पुष्‍टी
इसी हफ्ते रिलीज होने वाली एक्‍समैन एपोक्‍लिप्‍स में गंजे, संजीदा मिजाज और व्‍हील चेयर पर बैठे अपाहिज प्रोफेसर चार्ल्‍स जेवियर की भूमिका निभाने वाले अभिनेता पैट्रिक स्टीवर्ट अगले साल एक बार फिर इसी भूमिका में नजर आयेंगे। अपने ट्विटर अकाउंट पर इस खबर की पुष्‍टि करते हुए पैट्रिक ने बताया कि वो वूल्‍वरीन 3 में ये रोल निभने वाले हैं। इस खबर पर फिल्‍म के प्रोड्यूसर हच पार्कर ने भी अपनी मोहर लगा दी है।


किस तरह का रोल निभायेंगे ये अभी तय नहीं
हालाकि फिल्‍म निर्माताओं और खुद पैट्रिक ने अभी ये स्‍पष्‍ट नहीं किया है कि फिल्‍म में उनकी भूमिका किस तरह की होगी। एक्‍समैन सीरीज की फिल्‍मों में चार्ल्‍स वो शख्‍स है जो एक्‍समैन को इकट्ठा करके उन्‍हें एक यूनिट की तरह लड़ने के लिए तैयार करता है। पर इस फिल्‍म में उनकी भूमिका क्‍या रहेगी ये अभी पता नहीं है। वैसे उम्‍मीद की जा रही है कि क्‍योंकि वूल्‍वरीन 3 के ओल्‍ड मैन लोगन से इंस्‍पायर होने बात कही जा रही है तो प्रोफेसर चार्ल्‍स और लोगन के बीच कुछ पिता पुत्र जैसा रिश्‍ता दिखाने की संभावना हो सकती है।  

हृयू जैकमैन आखिरी बार बनेंगे वुल्‍वरीन
खबर ये भी है कि वुल्‍वरीन 3 अभिनेता हृयू जैकमैन की बतौर फौलादी पंजों वाले म्‍यूटेंट वुल्‍वरीन के रूप ये आखिरी फिल्‍म हो सकती है। इसके बाद हृयू ये भूमिका कभी नहीं निभायेंगे। हांलाकि फिल्‍हाल वो एक्‍समैन एपोक्‍लिप्‍स में भी ये किरदार निभा रहे हैं। ये भी कहा जा रहा है कि जिस तरह आयरनमैन बने रॉबर्ट डाउनी जूनियर अवेंजर में अपना किरदार निभा रहे हैं जबकि आयरनमैन सीरीज खत्‍म हो चुकी कही जा रही है, वैसे ही जैकमैन भी एक्‍समैन सीरीज में नजर आते रहेंगे। वुल्‍वरीन 3 के मार्च 2017 में रिलीज होने की संभावना है।

Hollywood News inextlive from Hollywood News Desk

Hollywood News inextlive from Hollywood News Desk